कंगना राणावत को केंद्रीय गृह मंत्रालय ने वाई + श्रेणी की सुरक्षा दी

ANews Office: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना राणावत अब वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा में रहेंगी। सूत्रों के मुताबिक केंद्रीय गृह मंत्रालय ने कंगना के लिए वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा को मंजूरी दी है।

गौरतलब है कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले को लेकर कंगना राणावत शुरू से ही मुखर होकर बोल रही हैं। इसी सिलसिले में हाल ही में जब उन्होंने मुंबई को लेकर टिप्पणी कर दी तो शिवसेना नेता संजय राउत उन पर तल्ख हो गए। राउत ने कंगना के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया। इसके बाद शिवसेना भी मुंबई में कंगना के खिलाफ सड़क पर उतर आई। धमकियों के बीच कंगना राणावत ने भी शिवसेना को चुनौती देते हुए 9 सितम्बर को मुंबई पहुंचने का ऐेलान कर दिया है।

इस बीच, कंगना के परिवार ने हिमाचल प्रदेश सरकार से सुरक्षा की अपील की तो मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कल ही कंगना को हिमाचल प्रदेश पुलिस की सुरक्षा मुहैया कराने की घोषणा की। अब सूत्रों से खबर मिल रही है कि केंद्रीय गृह मंत्रालय ने भी कंगना राणावत को मिल रही धमकियों के मद्देनजर उन्हें वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा देने का फैसला किया है।

क्या होती है वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा

वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा में 11 सुरक्षाकर्मी होते हैं। इनमें 1 या 2 कमांडो और 2 पीएसओ भी शामिल होते हैं। इस सुरक्षा के तहत 24 घंटे पुलिस का एक सिपाही बतौर निजी सुरक्षा अधिकारी के तौर पर मिलता है।

ये भी पढ़ें- साप्ताहिक राशिफलः 5 राशियों के जातकों के लिए शानदार है ये सप्ताह

error: Content can\\\'t be selected!!