शिवसेना पर और कड़क हुईं कंगनाः कहा-राउत के बाप की मुंबई थोड़ी है, अमित शाह का जताया आभार

ट्वीट करके कहा- केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भारत की एक बेटी के वचनों का मान रखा, हमारे स्वाभिमान और आत्मसम्मान की लाज रखी

ANews Office: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले के बाद अब शिवसेना नेता संजय राउत से भिड़ंत को लेकर सुर्खियों में चल रहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना राणावत ने आज वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा दिए जाने के लिए जहां केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का आभार व्यक्त किया है, वहीं शिवसेना नेता संजय राउत को एक बार फिर चुनौती देने के अंदाज में कहा कि मुंबई राउत के बाप की नहीं है। इसके लिए कंगना ने मशहूर शायर दिवंगत राहत इंदौरी के चर्चित शेर की पैरोडी ट्वीट की है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले को लेकर कंगना राणावत शुरू से ही मुखर

गौरतलब है कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले को लेकर कंगना राणावत शुरू से ही मुखर होकर बोल रही हैं। उन्होंने बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन पर भी बड़े बेबाक बयान दिए हैं। इसी सिलसिले में हाल ही में जब उन्होंने मुंबई को लेकर टिप्पणी कर दी तो शिवसेना नेता संजय राउत उन पर तल्ख हो गए। राउत ने कंगना के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया। इसके बाद शिवसेना भी मुंबई में कंगना के खिलाफ सड़क पर उतर आई। धमकियों के बीच कंगना राणावत ने भी शिवसेना को चुनौती देते हुए 9 सितम्बर को मुंबई पहुंचने का ऐेलान कर दिया है।

हिमाचल सरकार भी कर चुकी सुरक्षा देने की घोषणा

इस बीच, कंगना के परिवार ने हिमाचल प्रदेश सरकार से सुरक्षा की अपील की तो मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कल ही कंगना को हिमाचल प्रदेश पुलिस की सुरक्षा मुहैया कराने की घोषणा की। आज केंद्रीय गृह मंत्रालय ने भी कंगना राणावत को मिल रही धमकियों के मद्देनजर उन्हें वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा देने का फैसला किया। इसके बाद कंगना ने एक के बाद एक ट्वीट करके जहां केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का आभार व्यक्त किया, वहीं शिवसेना नेता संजय राउत पर भी पुनः जुबानी हमला कर दिया। इसके लिए उन्होंने मशहूर शायर दिवंगत राहत इंदौरी के चर्चित शेर का सहारा लिया।

https://twitter.com/kangna_official/status/1302851551191396352
https://twitter.com/kangna_official/status/1302860607197081600

ये भी पढ़ेंः कंगना राणावत को केंद्रीय गृह मंत्रालय ने वाई + श्रेणी की सुरक्षा दी

error: Content can\\\'t be selected!!