कमल गुप्ता Property Consultants Association Chandigarh के अध्यक्ष निर्वाचित

CHANDIGARH: आज प्रॉपर्टी कंसल्टेंट्स एसोसिएशन, चण्डीगढ़ (Property Consultants Association Chandigarh) की आम सभा में एसोसिएशन के चुनाव सम्पन हुए जिसमें सर्वसम्मति से कमल गुप्ता को फिर से अध्यक्ष चुन लिया गया। उनका कार्यकाल दो वर्ष की अवधि के लिए रहेगा। वे पिछली टर्म में भी संस्था के अध्यक्ष रहे व उनके समर्थकों के अनुसार उनकी निष्पक्ष कार्यशैली व कड़ी मेहनत को देखते हुए ही उन्हें फिर से प्रधान चुना गया है।    

ये चुनाव मुख्य चुनाव अधिकारी स. सुरेंदर सिंह व चुनाव अधिकारियों तरलोचन सिंह (बिट्टू) एवं संजीव कुमार की देखरेख में हुए।  

 उल्लेखनीय है कि कमल गुप्ता प्रॉपर्टी कंसल्टेंट्स एसोसिएशन, चण्डीगढ़ ट्राईसिटी प्रॉपर्टी कंसल्टेंट्स फेडरेशन के चेयरमैन भी हैं जो चण्डीगढ़, मोहाली, पंचकूला, न्यू चण्डीगढ़, खरड़ व जीरकपुर की प्रॉपर्टी कंसल्टेंट्स एसोसिएशन्स का शीर्ष निकाय है।

आज की आम सभा की बैठक में चण्डीगढ़ हाउसिंग बोर्ड व इस्टेट ऑफिस में अपॉइंटमेंट सिस्टम, प्रॉपर्टी की पर्सेंटवाइज सेल व सब-रजिस्ट्रार, चण्डीगढ़ के कार्यालय में कैशलेस ट्रांजेक्शन्स आदि    प्रॉपर्टियों से संबंधित मामलों के समस्याओं के बारे में विचार विमर्श भी किया गया। बैठक में जल्द से जल्द चण्डीगढ़ के प्रशासक के सलाहकार से मिल कर उन्हें समस्याओं से अवगत कराने व समाधान निकलने के लिए मुलाकात करने का भी निर्णय किया गया। सभी ने नवनियुक्त सलाहकार धर्मपाल आईएएस के कार्य शैली की सराहना की व उम्मीद जताई कि वे सभी समस्याओं का निराकरण करेंगे।      

अंत में कमल गुप्ता ने उपस्थित सदस्यों को सम्बोधित करते हुए कहा कि वे शीघ्र ही शेष पदाधिकारियों की घोषणा करेंगे व एक प्रभावशाली कार्यसमिति का गठन करेंगे जोकि शहरवासियों के हित हेतु कार्यरत रहेगी।    

error: Content can\\\'t be selected!!