जेसी बोस विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय वाईएमसीए फरीदाबाद ने एडमिशन पोर्टल लॉन्च किया

CHANDIGARH, 04 JULY: जे.सी. बोस विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, वाईएमसीए, फरीदाबाद ने आज 4  जुलाई से शुरू हुई दाखिला प्रक्रिया को सुविधाजनक बनाने के लिए आज एडमिशन पोर्टल लॉन्च किया है। विश्वविद्यालय द्वारा विभिन्न डिप्लोमा, स्नातक (यूजी), तथा स्नातकोत्तर (पीजी) पाठ्यक्रमों के लिए एडमिशन पोर्टल के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए गये हैं।  दाखिले के लिए ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 16 अगस्त, 2022 रहेगी।

यह जानकारी देते हुए एक विश्वविद्यालय के प्रवक्ता ने बताया कि दाखिला पोर्टल का शुभारंभ करने के बाद कुलपति प्रो. एस.के. तोमर ने कहा कि नया पोर्टल निश्चित रूप से विश्वविद्यालय में दाखिला प्रक्रिया को आसान बनाएगा। उन्होंने संबंधित अधिकारियों को दाखिले को लेकर छात्रों की समस्याओं के निवारण की प्रणाली पर काम करने का आह्वान किया तथा कहा कि यह सुनिश्चित किया जाये कि प्रत्येक समस्या का समाधान समयबद्ध तरीके हो।

डिजिटल मामलों की निदेशक डॉ नीलम दुहन ने बताया कि दाखिला पोर्टल न केवल छात्रों को विभिन्न विश्वविद्यालय पाठ्यक्रमों में दाखिले की सुविधा प्रदान करेगा, बल्कि विदेशी श्रेणी के तहत भी छात्रों के लिए दाखिला प्रक्रिया को आसान बनाएगा। उन्होंने बताया कि दाखिला पोर्टल के लिए लिंक https://jcboseust.ac.in/admission/applystudent है। हालांकि, विदेशी श्रेणी के छात्र दाखिला पोर्टल लिंक https://jcboseust.ac.in/foreign_admission/user/login के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।

error: Content can\\\'t be selected!!