अब हीरो के साथ सोने…की बात तक पहुंचा विवाद, कंगना के ताजा बयान ने सबको चौंकाया

ANews Office: कंगना रनौत एपीसोड खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। एक विवाद शांत नहीं होता, दूसरा खड़ा हो जाता है। अब अभिनेत्री व समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन का संसद में दिया बयान सुर्खियों में है तो आज एक बार फिर एक्ट्रेस कंगना रनौत ने ट्वीटर के जरिए जया बच्चन को पुनः तीखा जवाब दिया लेकिन उनके ताजा बयान ने सबको चौंका दिया है। कंगना ने कहा कि जया बच्चन जिस थाली की बात कर रही हैं, उसमें लड़कियों को एक छोटे से रोल के लिए हीरो के साथ सोना पड़ता था। मैंने इस इंडस्ट्री को फैमिनिज्म सिखाया। देश भक्ति, नारी प्रधान फिल्मों से थाली सजाई। यह मेरी अपनी थाली है, जया जी आपकी नहीं।

इस तरह शुरू हुआ था कंगना रनौत एपीसोड

गौरतलब है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर शुरू से मुखर रहीं कंगना रनौत ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म व ड्रग्स के चलन को निशाने पर ले लिया था। इसके बाद मुंबई की तुलना pok से करके खुद शिवसेना के निशाने पर आ गई थीं। शिवसेना नेता संजय राउत ने जब उन पर अशोभनीय टिप्पणी कर दी तो उन्होंने भी शिवसेना व राउत के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था। धमकियों व चुनौतियों के बीच कंगना 9 सितम्बर को हिमाचल स्थित अपने घर से मुंबई पहुंचीं लेकिन इससे पहले बीएमसी ने मुंबई स्थित उनके दफ्तर में अवैध निर्माण होने का आरोप लगाते हुए वहां जेसीबी व हथौड़े चलवा दिए। उनकी याचिका पर हाईकोर्ट ने इस तोड़फोड़ पर रोक लगाई। इसके बाद से वह लगातार ट्वीटर के जरिए शिवसेना व महाराष्ट्र सरकार में भागीदार कांग्रेस पर तीखे हमले कर रही हैं। उन्होंने दो दिन पहले महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से भी मुलाकात की थी।

ये कहा था जया बच्चन ने

इस बीच, एक दिन पहले संसद के मानसून सत्र में सपा सांसद जया बच्चन ने जब बॉलीवुड की आलोचना को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि ‘कुछ लोगों की वजह से आप पूरी इंडस्ट्री की छवि को धूमिल नहीं कर सकते। मुझे शर्म आती है कि कल लोकसभा में हमारे एक सदस्य, जो फिल्म उद्योग से हैं, उन्होंने इसके खिलाफ बोला। यह शर्मनाक है। आप जिस थाली में खाते हैं उसमें छेद नहीं कर सकते हैं।’

अब जया बच्चन के संसद में दिए बयान पर विवाद बढ़ता जा रहा है। महाराष्ट्र सरकार ने इसके बाद मुंबई में अमिताभ बच्चन के घर की सुरक्षा बढ़ा दी है। इस बीच, एक्ट्रेस कंगना रनौत ने लगातार दूसरे दिन यानी आज जया बच्चन पर फिर पलटवार किया।

कंगना रनौत ने यह किया ट्वीट

जिस थाली में जहर हो, उसमें छेद करना जरूरीः रवि किशन

इस विवाद के बाद अभिनेता एवं सांसद रवि किशन ने कहा है कि जिस थाली में जहर हो, उसमें छेद करना ही पड़ेगा। मेरा स्वच्छता अभियान जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि जिस थाली में जहर हो, उसमें छेद करना जरूरी हो गया है। ड्रग्स के जहर से फिल्म इंडस्ट्री को बचाना है। उन्होंने कहा कि जया बच्चन जी के समय में कैमिकल जहर नहीं था।

शिवसेना जया बच्चन के समर्थन में

जया बच्चन के बयान पर विवाद के बाद शिवसेना जया बच्चन के समर्थन में खड़ी हो गई है। महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार ने कहा है कि जया बच्चन को महाराष्ट्र पुलिस की तरफ से पूरी सुरक्षा दी जाएगी। इसके बाद अमिताभ बच्चन के घर के बाहर भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

ये भी पढ़ेंः सर्वपितृ अमावस्या पर हरियाणा के कुरुक्षेत्र व पेहवा में श्रद्धालुओं के एकत्र होने पर पाबंदी

error: Content can\\\'t be selected!!