अब BLUNDER कर बैठी कंगना! BMC के साथ केंद्र को भी लपेटा, यहां देखें क्या कहा

ANews Office special story: कहते हैं कि कभी-कभी ज्यादा बोलने के चक्कर में अर्थ का अनर्थ हो जाता है। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले को लेकर शुरू से मुखर रहीं अभिनेत्री कंगना रनौत शिवसेना से भिड़ंत के बाद ट्वीटर के जरिए शिवसेना पर लगातार तीखे हमले कर रही हैं। वह पिछले 9 दिन से रोजाना सुबह उठते ही अपने ट्वीटर हैंडल पर विरोधियों के खिलाफ मोर्चा संभाल ले रही हैं। कंगना रनौत का दफ्तर तोड़े जाने के बाद से बीएमसी भी उनके निशाने पर है। आज भी उन्होंने सुबह से ही ट्वीटर पर विरोधियों से मोर्चा ले रखा है। ट्वीट करने के अलावा दूसरों के ट्वीट लाइक व रिट्वीट करने के साथ वह कमेंट भी कर रही हैं।

क्या कहा कंगना ने

इसी बीच, कवि कुमार विश्वास के एक ट्वीट पर कंगना रनौत ने जो कमेंट किया है, उसके अर्थ कम अनर्थ ज्यादा निकलते दिख रहे हैं। इसमें कंगना ने लिखा, ताज़ा खबर.. केंद्र ने एलएसी पर चीनी सैनिकों के शिविरों को ध्वस्त करने के लिए BMC से मांगी मदद। इस कमेंट के जरिए कंगना निशाना तो बीएमसी द्वारा उनके दफ्तर में की गई तोड़फो़ड़ को लेकर सीधे-सीधे बीएमसी की कार्यप्रणाली पर साधना चाहती दिखीं लेकिन इसमें केंद्र सरकार को जोड़कर उन्होंने तीर को आत्मघाती सा बना लिया। अर्थ का अनर्थ निकालने वाले इसे केंद्र सरकार का उपहास मान रहे हैं।

साथ ही यह कमेंट भारत-चीन सीमा के मौजूदा हालात में भारत की कार्रवाई का भी मजाक बनाता माना जा रहा है। कंगना के इस कमेंट को कुछ लोग चीन को लेकर केंद्र सरकार की रणनीतिक समझ पर भी कटाक्ष के रूप में ले रहे हैं तो कुछ लोग इस कमेंट को भारतीय सेना की शान में गुस्ताखी भी मान रहे हैं। ज्यादातर का मानना है कि भले ही कंगना का उद्देश्य यह न हो लेकिन इतना तय है कि विरोधियों पर ज्यादा बोलने के चक्कर में कंगना शब्दों का चयन करते समय बड़ी चूक कर गई हैं। यही नहीं, कंगना ने कवि कुमार विश्वास के जिस ट्वीट पर यह कंमेंट किया है, उससे इसका कोई मेल भी नहीं है।

केंद्र ने ही दी है वाई श्रेणी की सुरक्षा

मुंबई को POK कहकर शिवसेना के निशाने पर आईं कंगना रनौत को इस लड़ाई में भाजपा ने ही बड़ा बल दिया है। पहले हिमाचल प्रदेश की भाजपा सरकार ने उन्हें व उनके परिवार को सुरक्षा देने की घोषणा की तो इसके अगले दिन केंद्रीय गृह मंत्रालय ने कंगना को वाई श्रेणी की सुरक्षा मुहैया कराई। इसी सुरक्षा घेरे के बीच कंगना रनौत शिवसेना की धमकियों के बीच 9 सितंबर को मुंबई गई थीं। इसके बाद कंगना ने सुरक्षा मुहैया कराने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का धन्यवाद भी जताया था। यही नहीं, कंगना रनौत की मां आशा रनौत ने कांग्रेस छोड़कर भाजपा ज्वाइन करने की भी घोषणा कर दी। इसी के साथ कंगना के ट्वीट लगातार संकेत दे रहे हैं कि वह भी राजनीति के रास्ते पर निकल चुकी हैं लेकिन उनका ताजा कमेंट यदि चर्चा में आया तो उनके लिए नई मुसीबत खड़ी कर सकता है।

UNLOCK 4 : NO CURFEW ON SATURDAYS IN PUNJAB, GOVERNMENT ISSUES GUIDELINES TO BE IMPLEMENTED

error: Content can\\\'t be selected!!