अब सियासी रास्ते पर कंगनाः शिवसेना को बताया सोनिया सेना, वंशवाद पर भी निशाना

ANews Office special story: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले को लेकर बॉलीवुड पर मुखर रहीं अभिनेत्री कंगना रनौत शिवसेना से भिड़ंत के बाद अब क्या सियासी जमीन तलाश रही हैं या राजनीति के रास्ते पर निकल पड़ी हैं ? हाल के घटनाक्रमों के बीच उनके बयान यह बड़ा सवाल खड़ा कर ही रहे थे कि आज सुबह-सुबह उनके सुर इस सवाल को कुछ हद तक जवाब देते दिखे हैं। ट्वीटर पर लगातार सक्रिय कंगना ने आज सुबह फिर ट्वीटर पर मोर्चा संभाला तो शिवसेना की तरफ तीखे बयानों की बंदूक तानकर बैठीं कंगना ने ट्रैगर कांग्रेस की तरफ भी दबा दिया है। उन्होंने शिवसेना को सोनिया सेना बताते हुए राजनीति में वंशवाद का राग भी छेड़ दिया।

बुधवार को मुंबई जाते समय चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सरकारी सुरक्षा घेरे में कंगना रनौत।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले को लेकर जब तक कंगना रनौत के निशाने पर बॉलीवुड रहा, तब तक किसी ने सोचा भी नहीं था कि महाराष्ट्र व बिहार की राजनीति के बीच सुशांत-रिया स्टोरी से इतर एक नई सियासी पटकथा भी लिख दी जाएगी लेकिन जिस दिन कंगना ने मुंबई में POK को घसीट लिया, यह उसी दिन तय हो गया था कि महाराष्ट्र की सियासत को एक नई तलवार मिल गई है। इसके बाद कंगना के गृह प्रदेश हिमाचल की भाजपा सरकार तथा केंद्र सरकार ने जिस तरह उन्हें सुरक्षा देने की घोषणा की, उससे इस तलवार के निशाने भी लगभग स्पष्ट हो गए। अब महाराष्ट्र की अस्मिता तथा नारी सम्मान के मुद्दे पर घिसी जा रही इस तलवार की धार पर कब-कब, कौन-कौन आएगा, यह तो कंगना रनौत का ट्वीटर हैंडल खुद बताता जाएगा, फिलहाल आज सुबह जिस तरह से शिवसेना के रास्ते कांग्रेस तथा वंशवाद के गले पर कंगना ने तलवार रखी है, उससे तय है कि इस तलवार की चमक अभी कम से कम बिहार चुनाव तक गैर भाजपाई दलों को परेशान कर सकती है।

कंगना रनौत ने आज अपने ट्वीटर हैंडल पर दिन की शुरुआत अपने योग आश्रम के एक फोटो को ट्वीट करने के साथ की। इस फोटो को अपनी पसंद की तस्वीरों में से एक बताते हुए कंगना ने इस फोटो से कई संदेश देने की कोशिश की है।

इसके बाद कंगना रनौत ने एक के बाद एक यह ट्वीट किए हैं…

INTERNATIONAL FLIERS INTO PUNJAB ALLOWED HOME QUARANTINE WITH UP TO 96-HOURS-OLD COVID NEGATIVE CERTIFICATE

error: Content can\\\'t be selected!!