महाराष्ट्र के राज्यपाल से मिलीं कंगना, कहा- कोश्यारी ने पिता की तरह सुना मेरा पक्ष

ANews Office: अभिनेेत्री कंगना रनौत ने अभी थोड़ी देर पहले महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की। राजभवन मेंं करीब आधे घंटे की इस मुलाकात के दौरान कंगना के साथ उनकी बहन रंगोली भी मौजूद थीं। हालांकि इस मुलाकात के दौरान हुई बातचीत का पूरा ब्यौरा अभी मीडिया को नहीं मिला है लेकिन माना जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों में महाराष्ट्र सरकार, शिवसेना व बीएमसी के साथ हुए विवाद को लेकर कंगना ने राज्यपाल कोश्यारी के सामने अपना पक्ष रखा। बाद में कंगना ने राजभवन से निकलकर अभी सिर्फ इतना कहा कि राज्यपाल ने एक पिता की तरह उनके पक्ष को सुना है।

महाराष्ट्र राजभवन में राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात के दौरान कंगना रनौत व रंगोली।

गौरतलब है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर शुरू से मुखर रहीं कंगना रनौत पिछले दिनों मुंबई की तुलना pok से करके शिवसेना के निशाने पर आ गई थीं। शिवसेना नेता संजय राउत ने जब कंगना पर अशोभनीय टिप्पणी कर दी तो कंगना ने भी शिवसेना व राउत के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था। धमकियों व चुनौतियों के बीच कंगना 9 सितम्बर को हिमाचल स्थित अपने घर से मुंबई पहुंचीं लेकिन इससे पहले बीएमसी ने मुंबई स्थित उनके दफ्तर में अवैध निर्माण होने का आरोप लगाते हुए वहां जेसीबी व हथौड़े चलवा दिए। इसके बाद से कंगना लगातार ट्वीटर के जरिए शिवसेना व महाराष्ट्र सरकार में भागीदार कांग्रेस पर तीखे हमले कर रही हैं।

इस बीच, शिवसेना से विवाद व धमकियों के बाद कंगना के परिवार की अपील पर हिमाचल प्रदेश की भाजपा सरकार ने कंगना व उनके परिवार को सुरक्षा मुहैया कराने की घोषणा की तो अगले दिन केंद्रीय गृह मंत्रालय ने भी कंगना को वाई श्रेणी की सुरक्षा के लिए मंजूरी दे दी थी। कंगना इसी सुरक्षा घेरे में मुंबई गई थीं तथा अब वह इसी सुरक्षा घेरे में रहेंगी। इस सबके बीच आज राज्यपाल भगत सिंह कोश्योरी से कंगना रनौत की मुलाकात को लेकर कई मतलब निकाले जा रहे हैं। कंगना को मिलने के लिए राज्यपाल ने शाम साढ़े चार बजे का वक्त दिया था लेकिन कंगना अपनी बहन रंगोली के साथ इससे पहले ही राजभवन पहुंच गई थीं।

ये भी पढ़ेंः अब BLUNDER कर बैठी कंगना! BMC के साथ केंद्र को भी लपेटा, यहां देखें क्या कहा

error: Content can\\\'t be selected!!