मुंबई से हिमाचल लौटीं कंगना, चंडीगढ़ पहुंचकर बोलीं- जान बची लाखों पाए…

CHANDIGARH: शिवसेना से टकराव के बीच मुंबई में पांच दिन बिताने के बाद कंगना रनौत आज अपने गृह प्रदेश हिमाचल लौट आई। उनके साथ उनकी बहन रंगोली भी थीं। इस बीच, कंगना ने ट्विटर के जरिए शिवसेना व महाराष्ट्र सरकार में उसकी सहयोगी कांग्रेस पर अपना हमला जारी रखा। उन्होंने चंडीगढ़ पहुंचते ही राहत की सांस लेने जैसे अंदाज में मुंबई के सुरक्षा हालात पर फिर सवाल खड़़ा किया और कहा कि अब मुंबई में पहले जैसी सुरक्षा नहीं रही। उन्होंने इसकी वजह शिवसेना के सोनिया सेना हो जाने को बताया। 

कंगना रनौत ने ये कहा ट्वीट में

मुंबई से हिमाचल के लिए रवाना होने से पहले कंगना रनौत ने ये ट्वीट किए…

बीएमसी ने थमाया नया नोटिस
बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) ने अभिनेत्री कंगना रनौत को एक नया नोटिस भेजा है। यह नोटिस उनके खार स्थित फ्लैट के अंदर किए गए निर्माण को लेकर भेजा गया है। बीएमसी का कहना है कि उन्होंने अपने घर में दफ्तर से भी ज्यादा नियमों का उल्लंघन करते हुए अवैध निर्माण करवा रखा है।

9 सितम्बर को बीएमसी ने तोड़ा था कंगना का दफ्तर

गौरतलब है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर शुरू से मुखर रहीं कंगना रनौत पिछले दिनों मुंबई की तुलना pok से करके शिवसेना के निशाने पर आ गई थीं। शिवसेना नेता संजय राउत ने जब उन पर अशोभनीय टिप्पणी कर दी तो उन्होंने भी शिवसेना व राउत के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था। धमकियों व चुनौतियों के बीच कंगना 9 सितम्बर को हिमाचल स्थित अपने घर से मुंबई पहुंचीं लेकिन इससे पहले बीएमसी ने मुंबई स्थित उनके दफ्तर में अवैध निर्माण होने का आरोप लगाते हुए वहां जेसीबी व हथौड़े चलवा दिए। उनकी याचिका पर हाईकोर्ट ने इस तोड़फोड़ पर रोक लगाई। इसके बाद से वह लगातार ट्वीटर के जरिए शिवसेना व महाराष्ट्र सरकार में भागीदार कांग्रेस पर तीखे हमले कर रही हैं।

कल राज्यपाल से की थी मुलाकात

इस बीच, शिवसेना से विवाद व धमकियों के बाद कंगना के परिवार की अपील पर हिमाचल प्रदेश की भाजपा सरकार ने उन्हें व उनके परिवार को सुरक्षा मुहैया कराने की घोषणा की तो अगले दिन केंद्रीय गृह मंत्रालय ने भी वाई श्रेणी की सुरक्षा के लिए मंजूरी दे दी थी। कंगना इसी सुरक्षा घेरे में मुंबई गई थीं तथा अब वह इसी सुरक्षा घेरे में रहेंगी। इस सबके बीच, रविवार को उन्होंने महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्योरी से मुलाकात कर उनके सामने अपना पक्ष रखा था।

ये भी पढेंः अब BLUNDER कर बैठी कंगना! BMC के साथ केंद्र को भी लपेटा, यहां देखें क्या कहा

error: Content can\\\'t be selected!!