कंगना को कोई नुकसान पहुंचाया तो परिणाम भुगतने को तैयार रहें राउतः गुलेरिया

हिमाचली संगठन भी कंगना के पक्ष में आने लगे सामने, संजय राउत को दी चेतावनी

CHANDIGARH: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले के बाद शिवसेना नेता संजय राउत से भिड़ंत को लेकर सुर्खियों में चल रहीं एक्ट्रेस कंगना राणावत के पक्ष में अब हिमाचल प्रदेश से संबंधित नागरिक संगठन भी सामने आने लगे हैं। चंडीगढ़ स्थित हिमाचली एकता वैल्फेयर सोसाइटी ने शिवसेना नेता संजय राउत को चेतावनी दी है कि 9 सितम्बर को मुंबई पहुंच रहीं कंगना राणावत को यदि किसी भी तरह का नुकसान पहुंचाया गया तो इसके गंभीर परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहें।

हर हिमाचली अपनी बेटी की रक्षा करना बखूबी जानता हैः हिमाचली एकता वैल्फेयर सोसाइटी

आज यहां हुई हिमाचली एकता वैल्फेयर सोसाइटी की एक मीटिंग में सोसाइटी के अध्यक्ष वरिंदर गुलेरिया ने कहा कि कंगना राणावत हिमाचल की बेटी हैं और हर हिमाचली अपनी बेटी की रक्षा करना बखूबी जानता है। गुलेरिया ने कहा कि कंगना राणावत दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए तथा बॉलीवुड में नशे व तुष्टिकरण के खिलाफ संघर्ष कर रही हैं। साथ ही राष्ट्रवाद को सर्वोपरि रखकर राष्ट्रविरोधी ताकतों के विरुद्ध लड़ रही हैं। इस लड़ाई में अब कंगना अकेली नहीं हैं, बल्कि हिमाचल का हर नागरिक, जो देश में कहीं भी रह रहा है, उनके साथ खड़ा है।

गुलेरिया ने कंगना राणावत के लिए शिवसेना नेता संजय राउत द्वारा इस्तेमाल किए गए शब्दों की कड़ी भर्त्सना करते हुए संजय राउत से तुरंत माफी मांगने की मांग की है। साथ ही आगाह किया है कि संजय राउत देश में क्षेत्रवाद को बढ़ावा न दें। मीटिंग में हिमाचली एकता वैल्फेयर सोसाइटी के संयोजक प्रीतम ठाकुर, महामंत्री संजीव लखनपाल, उपाध्यक्ष विनोद बिष्ट, महेंदर ठाकुर, सचिव प्रदीप शर्मा, कोषाध्यक्ष सुभाष चंद्र ठाकुर, विकास खजूरिया, कांशी सिंह, विनय सूद, ममता कौंडल, रेणु डोगरा आदि ने भाग लिया।

error: Content can\\\'t be selected!!