चंडीगढ़ में भीषण हादसाः कार में जिंदा जला युवक, दो अन्य की हालत नाजुक, गुरदासपुर के हैं तीनों

CHANDIGARH: इंडस्ट्रियल एरिया के पास सेक्टर 28-29 के लाइट प्लाइंट पर आज तड़के भीषण सड़क हादसा हुआ, जिसमें एक होंडा सिटी कार से सीधी टक्कर के बाद बलेनो कार में आग लग गई। इससे कार में सवार एक युवक की जलकर मौत हो गई, जबकि उसके दो साथी बुरी तरह घायल हो गए। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी हालत नाजुक बताई जाती है।

हादसे में क्षतिग्रस्त हुई होंडा सिटी कार।

बताया जाता है कि यह हादसा आज तड़के करीब साढ़े तीन बजे हुआ। इंडस्ट्रियल एरिया के पास सेक्टर 28-29 के लाइट प्लाइंट पर एक होंडा सिटी कार व बलेनो तेज रफ्तार से जा रही थीं और संभवतः मुड़ने के दौरान लाइट प्वाइंट पर आमने-सामने से आपस में टकरा गईं। बताया जाता है कि दोनों कारों की रफ्तार इतनी तेज थी कि टकराते ही बलेनो कार में आग लग गई, जबकि होंडा सिटी कार का आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

कार में आग लगते ही उसमें सवार युवकों को बाहर निकलने का भी मौका नहीं मिला। आसपास से गुजर रहे लोगों ने कार में से घायल युवकों को निकाला। लोगों से सूचना पाकर फायर ब्रिगेड व इलाका पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। बताया जाता है कि बलेनो कार में तीन युवक सवार थे। यह कार पंजाब की बताई जाती है। घायल तीनों युवकों को तुरंत जीएमसीएच-32 पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया, जबकि उसके दो साथी भी बुरी तरह घायल हैं। उनका इलाज चल रहा है। मृत युवक का नाम आकाश तथा गुरदासपुर (पंजाब) निवासी बताया जा रहा है। उसके घायल साथियों के नाम विशाल व दीपक बताए जा रहे हैं।

error: Content can\\\'t be selected!!