हुड्डा ने जनता से किया भाजपा की जमानत जब्त करवाने का आह्वान

बरोदा उपचुनाव में विजय के लिए कांग्रेस ने मैदान में उतारे हजारों कार्यकर्ता

हुड्डा ने कहा- बरोदा की जनता सरकार में सांझा नहीं करती, बल्कि अपनी सरकार बनाती है

CHANDIGARH: बरोदा की जनता सरकार में सांझा नहीं करती, बल्कि अपनी सरकार बनाती है। इसलिए उपचुनाव में सरकार में सांझा करने का झांसा देने वाले लोगों की जमानत जब्त करवा दो। यह आह्वान पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने आज बरोदा विधान सभा क्षेत्र के लोगों से किया। हुड्डा पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। बड़ी तादाद में बैठक में पहुंचे कार्यकर्ताओं का उत्साह देखकर भूपेंद्र सिंह हुड्डा बरोदा में जीत को लेकर आश्वस्त नजर आए।

3 तारीख तक हर कार्यकर्ता को जागू रहना है और लागू रहना है
इस मौके पर हुड्डा ने कहा कि कार्यकर्ता इस उपचुनाव को सिर्फ बरोदा ही नहीं बल्कि इसे पूरे हरियाणा के न्याय की लड़ाई समझें। आज पूरा हरियाणा बरोदा की तरफ देख रहा है और जनता से अपील कर रहा है कि प्रदेश के भविष्य की बागडोर अब बरोदा की जनता के हाथों में है। इस बात को बीजेपी भी बख़ूबी जानती है। इसीलिए सरकार के नेता जनता में भ्रम फैलाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन उन लोगों को ये बात समझ लेनी चाहिए कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा जब किसी गाड़ी का स्टेरिंग थाम लेता है तो फिर उसे कोई नहीं छुड़वा सकता। हुड्डा ने कहा, न्याय और परिवर्तन की इस लड़ाई में जनता मेरी ढाल है। जनता मेरी ढाल बनकर मेरी पीठ पर वार ना होने दे, छाती पर वार रोकने में मैं ख़ुद सक्षम हूं।

अगर पंजाब की तर्ज पर किसान विरोधी कानूनों को निरस्त करवाना है तो बरोदा में कांग्रेस को वोट दें
भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने याद दिलाया कि महम उपचुनाव ने लोकदल सरकार का तख्ता पलटने का काम किया था। उसी तरह बरोदा का उपचुनाव बीजेपी-जेजेपी सरकार को सत्ता से बेदख़ल करने का काम करेगा। मौजूदा सरकार से किसान समेत हर वर्ग दुखी है। ऊपर से किसानों पर 3 खेती विरोधी कानून थोप दिए हैं लेकिन अगर किसान चाहते हैं कि पंजाब की तरह हरियाणा में भी 3 कानून निरस्त हो जाएं और एमएसपी का कानून बने तो उपचुनाव में सरकार को सबक सिखाने के लिए कांग्रेस को वोट दें। हमारी सरकार आते ही इन क़ानूनों को फाड़कर कचरे के डब्बे में फेंक दिया जाएगा। इससे पहले अगल विधानसभा सत्र में कांग्रेस किसान विरोधी क़ानूनों के ख़िलाफ़ प्राइवेट मेंबर बिल लेकर आएगी। हम देखते हैं कि कौन सा विधायक उनके विरोध में वोट करता है।

इस सरकार से जेजेपी और बीजेपी के विधायक भी दुखी हैं: सांसद दीपेंद्र
इस मौके पर राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि बरोदा उपचुनाव के बहुत मायने हैं। इसीलिए सरकार के द्वारा इस चुनाव में बरोदा की जनता के ख़िलाफ़ बहुत सारी साजिशें और षड्यंत्र रचे जाएंगे। जिस तरह से रोहतक में लोकसभा चुनाव के दौरान सत्ता का दुरुपयोग किया गया, वह तमाम कोशिशें बरोदा में भी होंगी। लेकिन जनता को रोहतक की साजिश और हरियाणा से हुए अन्याय का बदला सरकार से इस चुनाव में लेना है।

दीपेंद्र हुड्डा

दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वो इस सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव जनता के बीच लेकर जाएं। जैसे ही जनता इस सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पास करेगी, बीजेपी जेजेपी गठबंधन सरकार सत्ता से बाहर हो जाएगी। बरोदा की जनता को हरियाणा के 6 साल बर्बाद करने का बदला बीजेपी सरकार से लेना है। हुड्डा सरकार के दौरान जो हरियाणा विकास, प्रति व्यक्ति आय, प्रति व्यक्ति निवेश, रोजगार और खुशहाली में नंबर 1 था, उसे बीजेपी सरकार ने बेरोजगारी, अपराध, नशे और बदहाली में नंबर 1 बना दिया है। हुड्डा सरकार के दौरान विकास की पटरी पर सरपट दौड़ रहे हरियाणा को 6 साल की बीजेपी सरकार ने पटरी से उतारने का काम किया है।

सांसद दीपेंद्र ने कहा कि इस सरकार से किसान, मजदूर, कर्मचारी, व्यापारी ही नहीं बल्कि जेजेपी और बीजेपी के विधायक भी दुखी हैं। इसलिए विधायक सरकार के दिए चेयरमैन के पद को भी छोड़ रहे हैं और सरकार के खिलाफ बयानबाजी भी कर रहे हैं। आज बीजेपी जेजेपी के नेता पार्टी को अलविदा कह रहे हैं। यह संकेत हैं कि जल्द ही हरियाणा में बड़ा परिवर्तन होने जा रहा है।

इस मौके पर पार्टी प्रत्याशी इंदुराज उर्फ भालू ने झोली करके जनता से वोट की अपील की। साथ ही मुख्यमंत्री खट्टर और बीजेपी को जवाब देते हुए कहा कि वह एक गरीब किसान के बेटे को कमजोर समझने की गलती ना करें। बरोदा की 36 बिरादरी का साथ और आशीर्वाद उनके साथ है। यही वजह है कि उनसे लडऩे के लिए बीजेपी ने पूरी सरकार, तमाम प्रशासन, 100 स्टार प्रचारक और दूसरे राज्यों के नेताओं व मंत्रियों को भी बरोदा में उतार रखा है। बीजेपी की घबराहट बताती है कि वह चुनाव पहले ही हार चुकी है।

error: Content can\\\'t be selected!!