हुड्डा और उनकी पत्नी के स्वास्थ्य में सुधार, जानिए कोरोना पर लोगों को क्या दी नसीहत

प्रदेशवासियों से कोरोना मरीजों और उनके परिजनों की मदद करने का भी आह्वान किया

CHANDIGARH: कोरोना संक्रमित होने के बाद अस्पताल में भर्ती हुए हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा व उनकी धर्मपत्नी आशा हुड्डा के स्वास्थ्य में अब काफी सुधार है। उनका इलाज कर रहे डॉक्टर रिकवरी रिपोर्ट से संतुष्ट हैं। उनका कहना है कि दोनों को अब बुखार नहीं है और वे जल्द पूरी तरह स्वस्थ हो जाएंगे।

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने प्रदेशवासियों और अपने शुभचिंतकों के लिए संदेश जारी कर बताया कि चिंता की कोई बात नहीं है। वे जल्दी ही स्वस्थ होकर आप सबके बीच पहुंचेंगे। साथ ही हुड्डा ने लोगों को नसीहत देते हुए अपील की कि वह कोरोना से बचने के लिए सभी एहतियात बरतें। बहुत ज्यादा जरूरी होने पर ही घर से बाहर निकलें और मास्क लगाना न भूलें। साथ ही साफ-सफाई और सोशल डिस्टैंसिंग की दूरी का भी खास ख्याल रखें।

हुड्डा ने कहा कि सरकार को महामारी के विस्तार को देखते हुए व्यवस्थाओं को चुस्त-दुरुस्त करना चाहिए, ताकि वक्त रहते हर मरीज को इलाज मिल सके। अगर वक्त पर सही इलाज मिले तो कोरोना पर काबू पाया जा सकता है। उन्होंने प्रदेशवासियों से भी आह्वान किया कि वह बीमारी से जूझ रहे मरीजों और उनके परिजनों की मदद करें। उन्हें इलाज, दवाई और ऑक्सीजन उपलब्ध करवाने की कोशिश करें। क्योंकि इस महामारी से लड़ना हम सबकी सामुहिक जिम्मेदारी है। आपसी सहयोग और सावधानी से हम कोरोना को हरा सकते हैं।

error: Content can\\\'t be selected!!