हिमालयन फाउंडेशन चंडीगढ़ ने प्रमुख ईवेंट किड्स ओलंपिक-किडो 2021 के 11वें सीजन का आयोजन किया

CHANDIGARH: वंचित बच्चों के कल्याण के लिए कार्यरत एनजीओ हिमालयन फाउंडेशन, चण्डीगढ़ ने प्रमुख इवेंट किड्स ओलंपिक – किडो 2021 के 11वें सीजन का आयोजन किया जिसमें 300 से अधिक प्रतिभागियों ने कई खेलों और प्रतिभा प्रतियोगिताओं में भाग लिया। एनजीओ के अध्यक्ष एचएमएल गुरदीप सिंह व महासचिव एचएमएल स्पर्श गुप्ता की अध्यक्षता में सुपरहेड्स एचएमएल युगांश अरोड़ा और एचएमएल रिया मलिक व उनकी टीम ने चेयरपर्सन एचएमएल वृंदा जैन के मार्गदर्शन में कार्यक्रम का आयोजन किया। कार्यक्रम में सुश्री शिप्रा बंसल ( मनोनीत पार्षद, चण्डीगढ़ ) मुख्य अतिथि के तौर पर पधारे।

एनजीओ के स्वयंसेवकों ने किडो 2021 के लिए वंचित और झुग्गी-झोपड़ी के बच्चों और विभिन्न अनाथालयों और स्कूलों का दौरा किया व उनके लिए प्रतिभा कार्यशालाओं, प्रतिभा प्रतियोगिताओं और एथलेटिक खेलों का संचालन करके उन्हें किडो-2021 के लिए चयन व तैयार किया।

किडो 2021 में खेल प्रतियोगितायों के साथ टैलेंट हंट भी शामिल था, जहाँ विभिन्न स्कूलों के प्रतिनिधियों ने एक-दूसरे के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करते हुए विजयी स्थान हासिल किया। कार्यक्रम का आयेाजन कोविड-19 गाइडलाइंस को मदेनजर रख कर किया गया। मास्क, सैनिटाइजर आदि का प्रयोग किया गया व सोशल डिस्टेंसिंग रूल्स को भी ध्यान रखा गया। विजेताओं को पदक और प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया।

error: Content can\\\'t be selected!!