हाथरस कांड: सेक्टर-48 मोटर मार्केट के कारोबारियों ने निकाला कैंडल मार्च

दोषियों को मिले ऐसी सजा कि दोबारा न हो इस तरह की घटना: कुलबीर सिंह

CHANDIGARH:हाथरस में दलित बेटी के साथ बलात्कार व हत्या के मामले को लेकर चंडीगढ़ के लोगों का गुस्सा भी शांत नहीं हो रहा है। आज सेक्टर-48 मोटर मार्केट के कारोबारियों ने कैंडल मार्च निकालकर पीडि़ता व उसके परिवार को न्याय दिए जाने की मांग की।

इस मौके पर इंटक के पूर्व चंडीगढ़ प्रदेश अध्यक्ष कुलबीर सिंह ने कहा कि हाथरस में दलित बेटी के साथ हुई घटना ने जहां यूपी में भाजपा सरकार के जंगल राज की पोल खोल दी है, वहीं यूपी पुलिस ने पीडि़ता के परिवार की मर्जी के बिना रात में जबरन पीडि़ता का अंतिम संस्कार करके मानवता को गहरी ठेस पहुंचाई है। उन्होंने कहा कि जब तक गैंगरेप व हत्या के दोषियों के साथ-साथ अमानवीयता दिखाने वाले पुलिस कर्मियों को भी सजा नहीं मिलेगी, तब तक देश के लोगों का गुस्सा ठंडा पडऩे वाला नहीं है।

उन्होंने कहा कि हाथरस कांड को लेकर सजा की एक ऐसी नजीर पेश की जानी चाहिए, जिसे देखकर भविष्य में कोई ऐसा करने से पहले हजार बार सोचने को मजबूर हो जाए और दोबारा ऐसी घटनाएं देश में न हों। इस कैंडल मार्च में प्रहलाद शर्मा, सुखपाल भुल्लर, सुरिंदर कुमार, शहजाद खान, सलीम खान, अवतार सिंह सोनू, हीरा लाल कुंद्रा, गिरीश कपूर, रविंदर सोनू आदि ने भाग लिया।

error: Content can\\\'t be selected!!