हरियाणा की बेटियों ने खेलों में फिर लहराया जीत का परचम, ईबी महिला विश्व बॉक्सिंग में जीते गोल्ड

CHANDIGARH, 30 MARCH: हरियाणा की बेटियों ने खेलों में एक बार फिर परचम लहराते हुए हाल ही में नई दिल्ली में आयोजित आईबीए महिला विश्व बॉक्सिंग चैंपियनशिप प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक पर पंच लगाया। हरियाणा की दोनों मुक्केबाज सुश्री नीतू घणघस व स्वीटी बूरा ने आज हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मुलाकात की।

मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री ने चंडीगढ़ स्थित अपने संत कबीर कुटीर आवास पर एक कार्यक्रम में इन दोनों खिलाडिय़ों को 40-40 लाख रुपये का चैक तथा हरियाणा उत्कृष्ट खिलाड़ी सेवा नियम के अंतर्गत ग्रुप बी की नौकरी का ऑफर लेटर की पेशकश भी की।

मुख्यमंत्री ने कहा कि यह हर हरियाणावासी के लिए गर्व की बात है कि विगत कई वर्षों से हरियाणा की बेटियों ने खेलों में न केवल हरियाणा का बल्कि भारत का नाम रोशन किया है।

हरियाणा सरकार भी खिलाडिय़ों को विश्व स्तरीय खेल सुवधिाएं उपलब्ध करवाने के साथ-साथ खिलाडिय़ों का भविष्य सुनिश्चित करने के लिए हरियाणा उत्कृष्ट खिलाड़ी सेवा नियमों के तहत नौकरी प्रदान कर रही है। इस अवसर पर खेल विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव राजा शेखर वुण्डरु, खेल महानिदेशक पंकज नैन व खेल विभाग के अन्य वरिष्ठï अधिकारी तथा दोनों खिलाडिय़ों के परिवार के सदस्य भी उपस्थित थे।

error: Content can\\\'t be selected!!