हरियाणा पुलिस ने एटीएम लूट गैंग का किया पर्दाफाश, 29 लाख से अधिक कैश, 3 देसी कट्टे, गैस कटर किट बरामद

CHANDIGARH 5, JULY: हरियाणा पुलिस पलवल जिले में एक ऐसे गैंग को पर्दाफाश किया है जो गैस कटर के इस्तेमाल कर एटीएम को लूटता था। पुलिस ने गिरफ्तार चार आरोपियों के कब्जे से तीन देसी कट्टा, 29.64 लाख रुपये नकद, एक गैस कटर किट और दो वाहन भी जब्त किए हैं।

हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां जानकारी साझा करते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान जिला नूंह के निवासी निसार, मोहम्मद, नसीम  और पलवल जिले के गोपाल के रूप में हुई है।

प्राथमिक जांच के दौरान गिरफ्तार आरोपियों ने कबूल किया कि उन्होंने असम के रंगिया कस्बे से एक एटीएम को गैस कटर से काटकर बरामद पैसे चोरी किए थे।

यह भी खुलासा हुआ कि निसार के खिलाफ मध्य प्रदेश में भी इसी तरह के मामले लंबित हैं, जहां पुलिस द्वारा उसकी गिरफ्तारी पर 10,000 रुपये के इनाम की घोषित है। इसी प्रकार, गोपाल के खिलाफ भी उत्तर प्रदेश में एनडीपीएस के मामले दर्ज हैं। कार और कैंटर में सफर कर रहे इस गिरोह के कई एटीएम में सेंध लगाने की आशंका जताई जा रही है।

एक गुप्त सूचना के आधार पर, एक पुलिस टीम ने नाके पर एक कार और कैंटर को रोका। तलाशी लेने पर गिरफ्तार आरोपियों के पास से कार से 29.64 लाख रुपये नकद और कैंटर से गैस कटर किट सहित अवैध हथियार बरामद हुए। आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और शस्त्र अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। मामले की आगे की जांच की जा रही है।

error: Content can\\\'t be selected!!