खेलो इंडिया यूथ गेम्स की मेडल तालिका में हरियाणा सबसे आगे

आज सायं पांच बजे तक 96 पदक हरियाणा के खिलाडिय़ों ने झटके

33 गोल्ड, 27 सिल्वर व 36 कांस्य पदक हरियाणा के झोली में अब तक

CHANDIGARH, 09 JUNE: हरियाणा खेलो इंडिया यूथ गेम्स की मेडल तालिका में अभी तक सबसे आगे चल रहा है और आज शाम पांच बजे तक हरियाणा को 96 पदक हासिल हुए हैं, जिनमें 33 गोल्ड, 27 सिल्वर और 36 कांस्य पदक शामिल हैं।

आज सायं पांच बजे तक हरियाणा के खिलाडिय़ों ने एथलेटिक्स में 3 गोल्ड, 6 सिल्वर तथा पांच कांस्य पदक के साथ कुल 14 पदक लिए हैं। बैडमिंटन में एक गोल्ड तथा एक कांस्य पदक हरियाणा के खिलाडिय़ों की झोली में आया है।

साइकिलिंग में दो गोल्ड और 6 कांस्य पदक राज्य के खिलाडिय़ों ने प्राप्त किए हैं जबकि गतका में एक गोल्ड व 3 सिल्वर पदक राज्य के खिलाडियों ने लिए हैं। 

ऐेसे ही, जिम्नास्टिक में एक कांस्य, कबड्डी में एक गोल्ड व एक सिल्वर पदक हरियाणा के खिलाडिय़ों ने लिया है। इसी प्रकार, सूटिंग में तीन गोल्ड, दो सिल्वर तथा दो कांस्य पदक राज्य के खिलाडियों को मिले हैं। 

इधर, हरियाणा ने खिलाडिय़ों ने तैराकी में एक गोल्ड और थांग-ता में एक सिल्वर व तीन कांस्य पदक हासिल किए हैं।  वालीबॉल में दो सिल्वर तथा वेट लिफ्टिंग में चार गोल्ड, दो सिल्वर व एक कांस्य पदक हरियाणा के खिलाडियों ने प्राप्त किया है। इसी प्रकार, हरियाणा को कुश्ती में 16 गोल्ड, 10 सिल्वर व 12 कांस्य तथा योगासन में एक गोल्ड व पांच कांस्य पदक मिले हैं। 

error: Content can\\\'t be selected!!