हरियाणा के स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना संकट में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए ‘स्कोच गोल्ड अवार्ड ‘ जीता

CHANDIGARH: हरियाणा स्वास्थ्य विभाग ने एक और शानदार उपलब्धि अपने नाम करते हुए कोविड-19 संकट के दौरान उत्कृष्ट प्रदर्शन करने के लिए ‘स्कोच गोल्ड अवार्ड’ जीता है। स्वास्थ्य विभाग ने पुरस्कारों के लिए ‘कोविड-19 स्टेटस इन हरियाणा’ शीर्षक नाम से प्रोजेक्ट प्रस्तुत किया था और पैनलिस्टों द्वारा इस प्रोजेक्ट को सर्वश्रेष्ठ कोविड-19 मॉड्यूल के रूप में चुना गया।

राज्य सरकार ने आज स्कोच ग्रुप द्वारा डिजिटल माध्यम से आयोजित किए गए 67 वें स्कोच पुरस्कारों में भाग लिया था।

स्वास्थ्य विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव राजीव अरोड़ा ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि स्वास्थ्य विभाग दिन-रात कार्य कर रहा है ताकि संकट की इस घड़ी में राज्य के लोगों को बेहतरीन स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान की जा सकें। 

पुरस्कार के संबंध में विस्तृत जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि 300 से अधिक संगठनों ने विभिन्न श्रेणियों के तहत अपने प्रोजेक्ट प्रस्तुत किए, जिनमें से 136 को मैरिट क्रम के लिए चुना गया। हरियाणा  सरकार ने अपना प्रोजेक्ट ‘कोविड-19 स्टेटस इन हरियाणा’ रिस्पॉन्स टू कोविड-19 श्रेणी के तहत प्रस्तुत किया था।

अतिरिक्त मुख्य सचिव को आज पुरस्कारों के लिए विशिष्ट पैनलिस्ट के रूप में आमंत्रित किया गया था। इवेंट के दौरान विभिन्न प्रोजेक्ट्स की प्रस्तुतियों के साथ-साथ वोटिंग की गई। राजीव अरोड़ा ने भी कार्यक्रम के दौरान अपनी प्रस्तुति दी।

error: Content can\\\'t be selected!!