गुरनाम सिंह सैनी चुने गए प्रॉपर्टी कंसलटेंट एसोसिएशन चंडीगढ़ के नए अध्यक्ष, सर्वसम्मति से हुआ चुनाव

एसोसिएशन की एनुअल जनरल मीटिंग में रिवाइज्ड डायरेक्टरी भी की गई रिलीज, शेयरवाइज प्रॉपर्टी से जुड़े मुद्दों पर हुई चर्चा

CHANDIGARH, 23 APRIL: प्रॉपर्टी कंसलटेंट एसोसिएशन चंडीगढ़ की एनुअल जनरल मीटिंग सेक्टर-43 के एक होटल में आयोजित की गई। इसमें गुरनाम सिंह सैनी को सर्वसम्मति से एसोसिएशन का नया प्रधान चुना गया। इस दौरान उपस्थित मेंबर्स की मौजूदगी में एसोसिएशन के पूर्व प्रधान मदन लाल गर्ग को चेयरमैन और पूर्व चेयरमैन कुलजीत सिंह मिंटू को चीफ पैट्रन घोषित किया गया। पवन कुमार गुप्ता वित सचिव बने रहेंगे, जबकि पुनीत गर्ग को जनरल सेक्रेटरी नियुक्त किया गया। नरेश थंमन मुख्य प्रवक्ता बने रहेंगे। इस मौके पर एसोसिएशन की वर्ष 2023 की रिवाइज्ड डायरेक्टरी भी रिलीज की गई। 

मीटिंग में प्रॉपर्टी कंसलटेंट एसोसिएशन से जुड़े चंडीगढ़ ट्राइसिटी के 200 से अधिक सदस्यों ने भाग लिया। नवनिर्वाचित प्रेसिडेंट गुरनाम सिंह सैनी ने अपने ऊपर विश्वास जताए जाने के लिए एमएल गर्ग और सभी सदस्यों का आभार प्रकट किया और सभी की उम्मीदों पर खरा उतरने का विश्वास दिलाया। 

गुरनाम सिंह सैनी ने बताया कि मीटिंग में चंडीगढ़, पंचकूला और जिला मोहाली की कॉमर्शियल और रेजिडेंशियल प्रॉपर्टी से जुड़े मुद्दों पर भी मीटिंग में चर्चा की गई। उन्होंने बताया कि मीटिंग में शेयरवाइज प्रॉपर्टी के मुद्दे पर भी गहनता से चर्चा की गई है। इस मुद्दे को प्रशासनिक स्तर पर भी जोरशोर से उठाए जाने पर विचार किया गया। प्रॉपर्टी कंसलटेंट एसोसिएशन के चेयरमैन मदन लाल गर्ग ने बताया कि गुरनाम सिंह सैनी पिछले 11वर्षों से एसोसिएशन के जनरल सेक्रेटरी रहे हैं। अपने कार्यकाल के दौरान उन्होंने मेंबर्स के हितों के लिए बेहतर कार्य किए हैं और आगे भी करते रहेंगे।इस मौके पर उपस्थित सभी सदस्यों ने नई कार्यकारिणी का पुष्पमाला पहनाकर स्वागत किया और लड्डू बांटे।

error: Content can\\\'t be selected!!