सेक्टर 49-ए मार्केट में हुआ स्वतंत्रता दिवस समारोह का भव्य आयोजन, बच्चों ने दी शानदार सांस्कृतिक प्रस्तुति

CHANDIGARH, 15 AUGUST: देशभर में सोमवार को देश के 76वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर आजादी के अमृतमहोत्सव की धूम रही तो चंडीगढ़ में भी पूरे हर्षोल्लास व उत्साह से आजादी के अमृत महोत्सव को बड़ी शिद्दत से मनाया गया। इस मौके पर दक्षिणी सेक्टरों के प्रमुख मार्केट के रूप में पहचान बनाने वाले सेक्टर 49-ए के मार्केट मेें भी स्वतंत्रता दिवस समारोह का भव्य आयोजन किया गया। इसमें क्षेत्रीय थानाध्यक्ष जयप्रकाश ने मुख्य अतिथि के रूप में भाग लेते हुए ध्वजारोहण किया।

कार्यक्रम के दौरान प्रस्तुति देता एक बच्चा।

सेक्टर 49-ए मार्केट के कारोबारियों की ओर से आयोजित इस समारोह में स्थानीय निवासियों ने भी बड़ी संख्या में भाग लिया और उनके बच्चों ने देश भक्ति की भावना से ओतप्रोत सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर सभी का मन मोह लिया। बच्चों ने राष्ट्र भक्ति की कई गीत-संगीत प्रस्तुतियां दीं। क्षेत्रीय थानाध्यक्ष जयप्रकाश ने उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए देश की आजादी से जुड़ी कई
गौरवगाथाओं का उल्लेख किया और आजादी के अमृत महोत्सव के महत्व से अवगत कराया।

कार्यक्रम के दौरान प्रस्तुति देते हुए बच्चियां।

उन्होंने इस समारोह में अपनी शानदार प्रतिभा का प्रदर्शन करने वाले बच्चों की प्रशंसा करते हुए उनको उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं। इस दौरान मौजूद सभी लोगों ने राष्ट्रगान का सामूहिक गान किया। इस समारोह को सफल बनाने में चंडीगढ़ के प्रमुख समाजसेवी, वरिष्ठ व्यापारी नेता एवं श्री माता वैष्णोदेवी सेवादल चंडीगढ़ के प्रमुख चिराग अग्रवाल, राजीव कुमार, बलजीत सिंह अरोड़ा, कमलजीत सिंह ठाकुर, तरुण, नदीम, राजेश जिंदल, अंजुम, आरव गर्ग आदि सेक्टर 49-ए मार्केट के कारोबारियों का विशेष योगदान रहा।

error: Content can\\\'t be selected!!