AAP के चंडीगढ़ संयोजक प्रेम गर्ग के बयान पर पूर्व भाजपा पार्षद देवशाली ने जताई कड़ी आपत्ति

कहा- प्रेम गर्ग ने किया हिंदुओं व हिंदुत्व का अपमान, हिंदू समाज से माफी मांगें गर्ग

CHANDIGARH, 25 APRIL: भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के प्रशिक्षण विभाग के संयोजक और पूर्व पार्षद शक्ति प्रकाश देवशाली ने आम आदमी पार्टी चंडीगढ़ के संयोजक प्रेम गर्ग द्वारा ‘अनुष्ठान’ शब्द का गलत प्रयोग करने पर कड़ी आपत्ति व्यक्त की और कहा कि आम आदमी पार्टी के नेताओं द्वारा समय-समय पर हिन्दुओं और हिंदुत्व का अपमान करना उनकी बीमार मानसिकता को दर्शाता है।

देवशाली ने कहा कि आम आदमी पार्टी चंडीगढ़ के संयोजक प्रेम गर्ग द्वारा सड़कों की रिकार्पेटिंग को लेकर एक पत्र लिखा गया, जिसके सम्बन्ध में दिए गए प्रेस-वक्तव्य में ‘अनुष्ठान’ शब्द का गलत प्रयोग किया गया। देवशाली ने कहा कि ‘अनुष्ठान’ शब्द पूजा-अर्चना जैसे पवित्र धार्मिक कार्यों हेतु प्रयुक्त किया जाता है जो धार्मिक क्रिया, धार्मिक कृत्य और धार्मिक संस्कारों को इंगित करता है। आम आदमी पार्टी के नेता हिन्दुओं की धार्मिक भावनाओं को अपनी दूषित मानसिकता के चलते ठेस पहुँचाने का कार्य करते हैं। ऐसे बयान से उन्होंने न केवल हिन्दुओं का अपमान किया, अपितु देश के हिन्दुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुँचाने का कार्य किया है।

देवशाली ने कहा कि प्रेम गर्ग को हिन्दुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुँचाने और उनका अपमान करने के लिए सम्पूर्ण हिन्दू समाज से क्षमा-याचना करनी चाहिए। इस बात का भी ध्यान रखना चाहिए कि भविष्य में इसकी पुनरावृत्ति न हो।

error: Content can\\\'t be selected!!