बस क्यू शेल्टर बनाना भूले प्रशासन व नगर निगम

स्मार्ट सिटी का ख्वाब दिखाने वाले बस क्यू शेल्टर पर भी दें ध्यान: कांग्रेस

CHANDIGARH:केंद्र व नगर निगम की सत्ता पर काबिज भाजपा और चंडीगढ़ प्रशासन से शहर के बस क्यू शेल्टर्स की जर्जर हालत पर नींद से जागने की अपील करते हुए कांग्रेस नेताओं ने कहा है कि आज शहर के बस क्यू शेल्टर्स के हालात जर्जर बने हुए हैं। कुछ जगह बस क्यू शेटर बने तो आज दयनीय स्थिति में हैं, कहीं तोड़ा गया तो वहां एक ईंट भी नहीं दोबारा लगी और जो पुराने हैं, वो इतनी खतरनाक स्थिति में हैं कि कभी भी गिर सकते हैं, जिससे किसी भी समय जान-माल का नुकसान हो सकता है।

Sector 30 का बस क्यू शेल्टर जर्जर हालत में

पुराने टॉयलेट को नया बनाया जा सकता है तो बस क्यू शेटर क्यों नहीं?
चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस के नेताओं रामपाल शर्मा, सुभाष चावला, डीडी जिंदल, पवन शर्मा, सुरिंदर सिंह,जतिंदर भाटिया, हरफूल कल्याण, संदीप भारद्वाज, हरमोहिंदर लकी, विनोद शर्मा, हाफिज अनवारुल हक, सादिक मोहम्मद, जगजीत सिंह कंग, जागीर सिंह, एनएस धालीवाल, दीपा दुबे, मीनाक्षी चौधरी, अनिता शर्मा, प्रेमलता, ममता, रानो, ज्योति हंस, गुरप्रीत गाबी, अजय जोशी, यादविंदर मेहता, हरमेल केसरी, अजय शर्मा, राजीव मौदगिल ने एक संयुक्त बयान में कहा कि स्मार्ट सिटी के नाम पर पुराने टॉयलेट को नया बनाया जा सकता है तो बस क्यू शेटर क्यों नहीं? नए बस क्यू शेल्टर्स पर विज्ञापन से प्रशासन व नगर निगम को आमदनी हो सकती है।

लोगों को करना पड़ रहा दिक्कतों का सामना
उन्होंने कहा कि चंडीगढ़वासियों पर टैक्सों के बोझ डालने की बजाय बस क्यू शेल्टर पर लगाने के लिए मिलने वाली एड से राजस्व इकट्ठा किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि टूटे व जर्जर बस क्यू शेल्टर्स पर लोगों को धूप, बारिश व गिरने के डर से व जहां शेल्टर्स तोडऩे के बाद बिल्कुल नहीं बने वहां बसें न रुकने के कारण लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। कांग्रेस नेताओं ने प्रशासन व निगम से जल्द ही बस क्यू शेल्टर्स बनाने की मांग की है।

error: Content can\\\'t be selected!!