भाजपा कार्यालय में मोदी की जीवन शैली, कार्य प्रणाली और केंद्र सरकार की उपलब्धियों पर शुरू हुई प्रदर्शनी, एक माह तक चलेगी

CHANDIGARH: जनप्रतिनिधि के रूप में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 20 वर्ष का कार्यकाल पूर्ण होने पर मोदी के जीवन की कार्यशैली, कार्यप्रणाली और केंद्र सरकार की उपलब्धियों पर आज यहां सेक्टर-33 स्थित चंडीगढ़ प्रदेश भाजपा कार्यालय कमलम में एक प्रदर्शनी लगाई गई। इसका उदघाटन भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं क्षेत्रीय प्रभारी सौदान सिंह ने किया। उनके साथ चंडीगढ़ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण सूद, प्रदेश संगठन महामंत्री दिनेश कुमार भी थे।

यह जानकारी देते हुए प्रदेश भाजपा प्रवक्ता कैलाश चन्द जैन ने बताया कि सेवा और समर्पण अभियान के तहत लगाई गई इस प्रदर्शनी में नरेंद्र मोदी की जीवन यात्रा और कार्यशैली को चित्रों के माध्यम से दर्शाया गया है। इसके साथ मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार और उससे पहले गुजरात सरकार की उपलब्धियों को भी प्रदर्शित किया गया है।

इस अवसर पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण सूद ने बताया कि 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन से भाजपा द्वारा 20 दिवसीय देशव्यापी सेवा और समर्पण अभियान चलाया गया था। नरेन्द्र मोदी के 13 वर्ष गुजरात के मुख्यमंत्री और 7 वर्ष देश के प्रधानमंत्री के रूप में मिलाकर जनप्रतिनिधि के तौर पर मोदी के कार्यकाल को 7 अक्तूबर को 20 वर्ष पूरे हो गए हैं। इन 20 वर्षों के कार्यकाल में मोदी की नीतियों और कार्यशैली से सारे देशवासी प्रभावित हैं। सूद ने कहा कि इस प्रदर्शनी में मोदी के व्यक्तित्व और कार्यप्रणाली तथा उनकी योजनाओं का आम जनता पर क्या प्रभाव पड़ा, इसके बारे में विस्तार से बताया गया है। सूद ने कहा कि नरेंद्र मोदी एक ऐसा व्यक्तित्व है, जो देश में ही नहीं पूरी दुनिया में सबसे लोकप्रिय है। भाजपा ने उनका जन्मदिन सेवा के रूप में मनाया। उनके 20 वर्षों के कार्यकाल में देश के चहुमुंखी विकास को गति मिली है। दुनिया भर में भारत का डंका बज रहा है। नरेंद्र मोदी से ही भारत सशक्त होगा। सूद ने कहा कि 21वीं सदी हिंदुस्तान की सदी है। हम ऐसे युग पुरुष के उत्तम स्वास्थ्य एवं दीर्घायु जीवन की कामना करते हैं।

भाजपा पुस्तकालय विभाग के संयोजक रमेश सहोड़ व आर्ट एंड कल्चरल विभाग के सहयोग से लगाई गई इस प्रदर्शनी में महेंद्र निराला, इंद्रजीत, महेंद्र कौर ,राज यदुवंशी का विशेष योगदान रहा। इस अवसर पर प्रदेश भाजपा सचिव तजिंदर सिंह सरां, देवी सिंह, गजेंद्र शर्मा, प्रदेश प्रवक्ता कैलाश चंद जैन, नरेश अरोड़ा, गुरप्रीत सिंह ढिल्लों, जिला अध्यक्ष डॉ. नरेश पांचाल सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे। कैलाश जैन ने यह भी बताया कि यह प्रदर्शनी अगले एक महीने तक चलेगी। इस दौरान सभी कार्यकर्ता तथा आम नागरिक भाजपा कार्यालय आकर इस प्रदर्शनी का अवलोकन कर सकते हैं।

error: Content can\\\'t be selected!!