चंडीगढ़ का हर कांग्रेसी संकल्प लेकर नगर निगम चुनाव जीतने की करे तैयारी: हरीश रावत

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने चंडीगढ़ प्रभारी बनने के बाद शहर के पार्टी नेताओं के साथ की पहली बैठक

चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस ने शॉल व तलवार भेँट कर रावत का किया स्वागत, पूर्व केंद्रीय मंत्री पवन बंसल भी रहे मौजूद

CHANDIGARH: सेक्टर-35 स्थित चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस कार्यालय राजीव गांधी भवन में कांग्रेस के नवनियुक्त महासचिव, उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री व चंडीगढ़ के संगठन प्रभारी हरीश रावत व सेक्रेटरी तथा सह प्रभारी संजय चौधरी ने आज चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस के नेताओं के साथ पहली मीटिंग की। इस दौरान पूरी गर्मजोशी से रावत व चौधरी का स्वागत किया गया।

समय प्रतिकूल है, मेहनत ज्यादा करनी होगी: रावत
हरीश रावत ने सीटीसीसी के सदस्यों, फ्रंटल ऑर्गेनाइजेशन के चीफ, सेल्स के चेयरमैन व ब्लॉक अध्यक्षों को संबोधित करते हुए कहा कि लगभग एक साल नगर निगम के चुनाव को पड़ा है। सबको संकल्प लेकर चुनाव की तैयारी करनी होगी, जिसमें सभी को एकजुटता, मेहनत व लगन से आगे बढ़ना होगा। नेताओं व कार्यकर्ताओं में जीत की आदत डालनी होगी। अनुकूल समय में कुछ भी जीता जा सकता है लेकिन अगर समय थोड़ा अनुकूल न हो तो पहले से अधिक मेहनत करनी होती है, जिसकी अभी जरूरत है और हमें करनी होगी। रावत ने कहा कि मैं जिला कांग्रेस से लेकर, फ्रंटल ऑर्गनाइजेशन, सेल्स व ब्लॉक अध्यक्षों से अलग- अलग मीटिंग कर पार्टी को मजबूत करने व नगर निगम चुनाव की तैयारी में उनकी राय लूंगा। पार्टी का कोई भी नेता व कार्यकर्ता मेरे साथ खुलकर बात रख सकता है।

संगठन के सेटअप में बदलाव की कोशिश होगी: चौधरी
सह प्रभारी संजय चौधरी ने कहा कि आने वाले नगर निगम चुनाव में वार्डों की बढ़ोतरी होने की बहुत अधिक संभावना है, जिसको देखते हुए संगठन के सेटअप में बदलाव की मांग जो काफी समय से चल रही है उस पर जरूर विचार कर बदलाव की कोशिश की जाएगी।

बंसल बोले- हरेक की चिंता का समाधान करेंगे रावत
पूर्व केंद्रीय मंत्री पवन बंसल ने कहा कि हरीश रावत का बहुत बड़ा राजनीति सफर है। उनकी राजनीतिक कुशलता व अनुभव का पार्टी को फायदा होगा। जिस किसी को पार्टी के प्रति चिंता है, मन में किसी तरह की बात है तो उसका ये समाधान जरूर निकालेंगे।

निगम चुनाव में जीत की पताका फहराएगी कांग्रेस: प्रदीप छाबड़ा
चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रदीप छाबड़ा ने प्रभारी हरीश रावत व सह प्रभारी संजय चौधरी को शॉल व तलवार भेंट कर उनका स्वागत किया तथा इन्हें आश्वस्त किया कि उनके दिशा-निर्देश पर चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस काम करके संगठन को मजबूत करेगी व आने वाले नगर निगम चुनाव में जीत की पताका लहराएगी।

error: Content can\\\'t be selected!!