ऊर्जा मंत्री ने सडक़ हादसे की शिकार गरीब महिला के घर का बिजली कनेक्शन बहाल करवाया

CHANDIGARH, 20 MAY: पंजाब के ऊर्जा एवं लोक निर्माण मंत्री स. हरभजन सिंह ई.टी.ओ. की हिदायत पर आज जि़ला तरन तारन की गरीब महिला जो पिछले दिनों सडक़ हादसे का शिकार हो गईं थीं, के घर का बिजली कनेक्शन बहाल कर दिया गया है।

बिजली विभाग के प्रवक्ता ने यह जानकारी देते हुए बताया कि ऊर्जा मंत्री को एक वीडियो के द्वारा पता लगा था कि जंडो के सरहाली, तहसील पट्टी, जि़ला तरन तारन की निवासी श्रीमती स्वर्णजीत कौर पत्नी स. दिलबाग सिंह अपने तीन छोटे बच्चों के साथ गर्मी के मौसम में बिना बिजली/पंखे के रह रही है। यह भी पता लगा था कि वह कुछ समय पहले एक सडक़ हादसे की शिकार हो गईं थीं और उसके कूल्हे पर चोट लगी हुई है, जोकि चलने और काम करने में असमर्थ है। 

गौरतलब है कि ऊर्जा मंत्री स. हरभजन सिंह ई.टी.ओ. ने निगरानी इंजीनियर, तरन तारन को सम्बन्धित महिला के घर में बिजली का प्रबंध करने के लिए कहा था और उस महिला के घर बिजली का प्रबंध कर उसे गर्मी के मौसम में कुछ राहत देने के लिए कहा था।

ऊर्जा मंत्री ने विभाग के उच्च अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा है कि राज्य में ऐसे ज़रूरतमंद और गरीब परिवारों के बिजली बहाली के मामलों को सहानुभूतिपूर्वक विचारा जाए और उनकी ज़रूरत के अनुसार सहायता की जाए।

error: Content can\\\'t be selected!!