जिला बार एसोसिएशन और चंडीगढ़ पंजाबी मंच ने मनीष तिवारी और एचएस लक्की का किया सम्मान

पंजाबी मंच ने चंडीगढ़ में पंजाबी भाषा को सशक्त बनाने की वकालत की

CHANDIGARH, 10 JULY: जिला न्यायालय बार एसोसिएशन और चंडीगढ़ पंजाबी मंच ने आज अलग-अलग कार्यक्रमों में चंडीगढ़ के नवनिर्वाचित सांसद मनीष तिवारी और चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एचएस लक्की का सम्मान किया। इस मौके पर जिला बार एसोसिएशन ने सेक्टर-43 कोर्ट परिसर में सम्मान समारोह आयोजित कर सदस्यों से संबंधित विभिन्न मुद्दों पर प्रकाश डाला, जबकि चंडीगढ़ पंजाबी मंच ने चंडीगढ़ में पंजाबी भाषा को सशक्त बनाने की वकालत की।

सांसद मनीष तिवारी ने अधिवक्ताओं को संबोधित करते हुए उनके अटूट समर्थन के लिए उनका धन्यवाद किया और उनकी समस्याओं के शीघ्र समाधान का आश्वासन दिया। उन्होंने सांसद निधि जारी होने पर बार एसोसिएशन को मदद करने का वायदा भी किया।

चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एचएस लक्की, जो जिला बार एसोसिएशन के सदस्य भी हैं, ने कहा कि लोकसभा चुनाव में मनीष तिवारी की जीत इसलिए संभव हुई, क्योंकि बड़ी संख्या में अधिवक्ताओं ने उनकी उम्मीदवारी का समर्थन किया। जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष रोहित खुल्लर और सचिव परमिंदर सिंह के साथ बार के अन्य प्रमुख सदस्यों एनके नंदा, पवन शर्मा, अमर सिंह चहल, भाग सिंह सुहाग, रविंदर जॉली, नीरज हंस और हरमेल केसरी ने भी कांग्रेस नेताओं का स्वागत किया।

error: Content can\\\'t be selected!!