चंडीगढ़ से अमेरिका, आस्ट्रेलिया और कनाडा के लिए शुरू होंगी सीधी फ्लाइट

केंद्रीय नागरिक उड्डयन राज्य मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने चंडीगढ़ इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर पैसेंजर बोर्डिंग ब्रिज का उद्घाटन किया

CHANDIGARH: केंद्रीय नागरिक उड्डयन राज्य मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने कहा है कि चंडीगढ़ इंटरनेशनल एयरपोर्ट से जल्द अमेरिका, आस्ट्रेलिया, कनाडा और यूरोप के लिए सीधी फ्लाइट शुरू होंगी। इस बाबत वह विमानन कंपनियों से बात खुद बात करेंगे और उन्हें फ्लाइट्स शुरू करने के लिए प्रेरित करेंगे।

नागरिक उड्डयन राज्य मंत्री हरदीप सिंह पुुरी ने चंडीगढ़ इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर शनिवार को दो पैसेंजर बोर्डिंग ब्रिज का उद्घाटन किया। साढ़े 10 करोड़ रुपए की लागत से बने इन पैसेंजर बोर्डिंग ब्रिज का निर्माण बीइएमएल बेंगलुरु ने किया है। इन ब्रिज की सुविधा से अब यात्री हवाई जहाज से सीधे एयरपोर्ट परिसर में पहुंच जाएंगे, उन्हें एप्रन का इस्तेमाल नहीं करना पड़ेगा। यह ब्रिज यात्रियों को बरसात, गर्मी, सर्दी से बचाएंगे। पुरी ने एयरपोर्ट पर चल रहे अन्य विकास कार्यों को भी सराहा।

चंडीगढ़ इंटरनेशनल एयरपोर्ट के सीईओ अजय कुमार ने बताया कि पैसेंजर बोर्डिंग ब्रिज का फायदा हर यात्री को होगा। उन्होंने कहा कि यह ब्रिज निर्माण करना हमारी प्राथमिकताओं में से एक था। हमारी यही कोशिश है कि हम यात्रियों को एयरपोर्ट पर इंटरनेशनल स्तर की सुविधाएं दें।

ये भी पढ़ें- कृषि बिलः विपक्ष बिना वजह सियासी मुद्दा बनाने के लिए शोर मचा रहाः पुरी

error: Content can\\\'t be selected!!