नशा तस्करी की कोशिश करती दिल्ली की महिला रोहतक में गिरफ्तार, 262 ग्राम हेरोइन बरामद

CHANDIGARH, 15 MARCH: हरियाणा पुलिस द्वारा मादक पदार्थ तस्करी के खिलाफ जारी अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए रोहतक जिले से एक महिला को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 262 ग्राम हेरोइन बरामद की गई है।

पुलिस विभाग के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार महिला की पहचान सुल्तानपुरी, दिल्ली निवासी शकुंतला के रूप में हुई है। आरोपी महिला के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत अभियोग अंकित कर कार्यवाही की गई है।

प्रवक्ता ने बताया कि एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम हिसार बाईपास रोहतक के पास गश्त के दौरान मौजूद थी। टीम को सूचना मिली की दिल्ली निवासी युवती अवैध नशीले पदार्थों की सप्लाई करने का काम करती है और दिल्ली से नशीला पदार्थ लेकर रोहतक शहर आ रही है। खुफिया सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने तुरंत हरकत में आई और नियमानुसार कार्रवाई करते हुए पुराना बस अड्डा, कम्युनिटी सेंटर के पास से आने-जाने वाले राहगीरों पर निगरानी की। इस दौरान पैदल आ रही महिला को शक के आधार पर काबू किया गया। चेकिंग के दौरान महिला के पास से 262 ग्राम हेरोइन व एक मोबाईल फोन बरामद हुआ है। आरोपी के खिलाफ थाना शहर रोहतक में मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है। महिला से गहनता से पूछताछ की जा रही है।

error: Content can\\\'t be selected!!