उत्तराखंड महासभा चंडीगढ़ का प्रतिनिधिमंडल प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुभाष चावला से मिला, वार्ड-29 से मांगी टिकट, जानिए किसका नाम किया आगे

CHANDIGARH: चंडीगढ़ नगर निगम चुनाव के लिए वार्डों के रिजर्वेशन की स्थिति स्पष्ट हो जाने के बाद अब जहां सभी राजनीतिक दलों में उम्मीदवारों के चयन की प्रक्रिया शुरू हो गई है, वहीं चुनाव लड़ने के इच्छुक लोगों ने भी अपनी-अपनी पार्टी में टिकट के लिए जोड़तोड़ शुरू कर दी है। तमाम सामाजिक, व्यापारिक व क्षेत्रीय संगठन तथा रेजिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशनें भी टिकटों के लिए सिफारिशें कर रही हैं। इसी कड़ी में आज अखिल भारतीय उत्तराखंड महासभा चंडीगढ़ के एक प्रतिनिधिमंडल ने महासभा के संयोजक कुंदनलाल उनियाल के नेतृत्व में चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुभाष चावला से मुलाकात कर वार्ड नंबर-29 (सेक्टर-55, 56) से समाजसेवी एवं बिजनेसमैन रोशनलाल बडोनी को टिकट देने की मांग की।

इस प्रतिनिधिमंडल में टिहरी गढ़वाल विकास परिषद, उत्तरांचल वेलफेयर एसोसिएशन सेक्टर-56, ज्वाइंट एक्शन कमेटी सेक्टर-56 तथा उत्तराखंड कला मंच सेक्टर-56 के पदाधिकारी भी शामिल थे। उन्होंने कहा कि वार्ड-29 में पूरा उत्तराखंड समाज रोशनलाल बडोनी के साथ खड़ा है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुभाष चावला ने प्रतिनिधिमंडल को आश्वासन दिया कि टिकट वितरण की प्रक्रिया में वार्ड-29 से रोशनलाल बडोनी के नाम पर जरूर गंभीरता से विचार किया जाएगा। इसके लिए प्रतिनिधिमंडल ने सुभाष चावला का धन्यवाद किया।

इस प्रतिनिधिमंडल में प्रमुख रूप से अखिल भारतीय उत्तराखंड महासभा चंडीगढ़ के संयोजक कुंदन लाल उनियाल, महासभा के प्रधान बलबीर सिंह तोपॉल, टिहरी विकास परिषद के बुद्धि चंद, प्रधान राय सिंह बिष्ट, महासचिव विष्णु दत्त रणाकोटी, हरि नौटियाल, महासचिव कुलदीप सिंह राणा, कोषाध्यक्ष धीरज राणा, सलाहकार उत्तरांचल वेलफेयर एसोसिएशन सेक्टर-56 शामिल थे।

error: Content can\\\'t be selected!!