दलित शिक्षिका के मामले में डीपीआई से मिला डा. अंबेडकर संयुक्त संघर्ष मोर्चा का प्रतिनिधिमंडल

कोई कार्रवाई न होने पर जताया असंतोष, एडवाइजर को दिया 3 दिन का अल्टीमेटम

CHANDIGARH, 13 FEBRUARY: डा. बीआर अंबेडकर संयुक्त संघर्ष मोर्चा का एक प्रतिनिधिमंडल आज डीपीआई चंडीगढ़ से मिला और सेक्टर-18 के सरकारी स्कूल की अध्यापिका माधवी और मनीमाजरा की अध्यापिका अनामिका को न्याय दिलाने की मांग की।

बाद में डा. बीआर अंबेडकर संयुक्त संघर्ष मोर्चा के बैनर तले अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, पिछड़ा वर्ग और अन्य दलित संगठनों की महापंचायत ओपी चोपड़ा की अध्यक्षता में हुई। इसमें डा. बीआर अंबेडकर संयुक्त संघर्ष मोर्चा ने मांग की कि दोषियों के खिलाफ तुरंत एफआईआर दर्ज की जाए। पीड़ित शिक्षिकाओं को गैर कानूनी तौर पर जारी किए गए वार्निंग पत्र वापस लिए जाएं।

डीपीआई से मिले मोर्चा के प्रतिनिधिमंडल में डा. बीआर अंबेडकर संयुक्त संघर्ष मोर्चा के सदस्य स्वामी चंद्रपाल अनार्य, ओपी चोपड़ा, भगत राज तिसावर, कृष्ण कुमार चड्डा, ओमपाल चावर, रणजीत मिश्रा, हरबंस सिंह सैनी, सुनील पारखी, मदन सिंह, बृजपाल, जसपाल सिंह, श्रीमती किरण बाला, जुगिंदर खेरवाल, मनोज कुमार एडवोकेट शामिल थे।

डा. बीआर अंबेडकर संयुक्त संघर्ष मोर्चा के चेयरमैन ओपी चोपड़ा ने कहा कि मोर्चा डीपीआई की बातों से संतुष्ट नहीं है। इसलिए अब बड़ा संघर्ष किया जाएगा। आज इस संदर्भ में चंडीगढ़ के प्रशासक के सलाहकार को पत्र भेजकर 3 दिन में न्याय करने की मांग की गई है। डा. बीआर अंबेडकर संयुक्त संघर्ष मोर्चा ने कहा कि अगर 3 दिन में न्याय न मिला तो चंडीगढ़ शिक्षा विभाग व चंडीगढ़ प्रशासन के खिलाफ बड़े संघर्ष के लिए मजबूर हो जाएंगे।

error: Content can\\\'t be selected!!