मोदी के आंगन में नाचा मोर, आपने देखा ? नहीं तो यहां देखिए दिलचस्प नजारे

ANews Office: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रकृति से कितना प्रेम करते हैं, यह उनके आवास पर स्पष्ट देखा व महसूस किया जा सकता है। जब वह सुबहृ-शाम लोक कल्याण मार्ग स्थित अपने आवास पर सैर करने निकलते हैं तो उनका प्रकृति प्रेम भी नजर आता है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रकृति प्रेम को देखते हुए ही प्रधानमंत्री आवास के लॉन को ऐसा रूप दिया गया है कि पंक्षियों ने भी यहां अपना डेरा जमा लिया है। प्रधानमंत्री आवास के लॉन में ग्रामीण इलाकों जैसे ढांचे बनाए गए हैं। यहां का माहौल पंक्षियों को खूब भाता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संडे को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर करके इसकी झलक भी दिखाई है।

इस वीडियो में दिख रहा है कि मोदी जब अपने आवास के लॉन में सैर करने निकलते हैं तो मोर भी उनके साथी होते हैं। वीडियो में प्रधानमंत्री आवास के लॉन मोर नाचते भी दिख रहे हैं। यही नहीं, अपने आवास की विभिन्न लोकेशनों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मोरों को दाना खिलाते भी दिख रहे हैं। इस वीडियो के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी एक कविता भी शेयर की है। आप भी देखिए दिचस्प नजारों के इस वीडियो को और खो जाइये प्रकृति प्रेम में…

https://www.instagram.com/tv/CEONMDnpjAo/?utm_source=ig_web_copy_link
error: Content can\\\'t be selected!!