पार्षद शक्ति प्रकाश देवशाली ने इंडस्ट्रियल एरिया में 18+ का टीकाकरण शुरू कराया

CHANDIGARH: भारतीय जनता पार्टी के वार्ड-20 से पार्षद शक्ति प्रकाश देवशाली ने आज प्राइमरी हेल्थ सेंटर, औद्योगिक क्षेत्र, फेज 1 में 18 वर्ष से 44 वर्ष आयुवर्ग के लिए टीकाकरण का शुभारम्भ करवाया।  इस अवसर पर मेडिकल अफसर डॉ. सोनिया अरोड़ा, जिला अध्यक्ष मुनीष भसीन, महामंत्री भूपिंदर सिंह सैनी, मुकेश शर्मा, सुभाष कुशवाहा, मंडल अध्यक्ष सतबीर सिंह ठाकुर, मुकेश चनालिया आदि उपस्थित थे।

पार्षद शक्ति प्रकाश देवशाली ने मेडिकल ऑफिसर से टीकाकरण के बारे में विस्तार से जानकारी ली और इसके अतिरिक्त टीकाकरण करने वाले चिकित्सकों, मेडिकल स्टाफ तथा टीकाकरण करवाने के लिए आए लोगों से भी बातचीत की।  उन्होंने अपनी टोली के साथ ‘सेवा ही संगठन’ अभियान-2 के अंतर्गत टीकाकरण के लिए आए लोगों को सेनेटाइजर भी वितरित किए।  

देवशाली ने कहा कि कुछ दिन पहले उन्होंने चंडीगढ़ में कोरोना टीकाकरण के प्रमुख डॉ. मंजीत सिंह से आग्रह किया था कि औद्योगिक क्षेत्र में बहुत सी औद्योगिक इकाइयां हैं जिनमें 18 से 44 वर्ष की आयु वर्ग के लोग काम करते हैं। मोबाइल फोन के स्मार्ट फीचर से अधिक परिचित न होने के कारण वे न तो रजिस्ट्रेशन कर पा रहे हैं और न ही टाइम स्लॉट की बुकिंग कर पा रहे हैं। देवशाली ने डॉ. मंजीत सिंह का धन्यवाद  करते हुए कहा कि उन्होंने हमारे अनुरोध को मानते हुए ऐसे लोगों को लाभान्वित करने के लिए औद्योगिक क्षेत्र स्थित प्राइमरी हेल्थ सेंटर में टीकाकरण प्रारम्भ किया। उन्होंने सभी औद्योगिक संगठनों से भी अनुरोध किया कि सभी औद्योगिक कर्मचारियों का टीकाकरण सुनिश्चित करें और देश को कोरोना-मुक्त बनाने में योगदान दें।

error: Content can\\\'t be selected!!