पंजाब में भी कोरोना कर्फ्यू व पाबंदियों की अवधि बढ़ी, चंडीगढ़ प्रशासन कल लेगा निर्णय

CHANDIGARH: पंजाब सरकार ने भी आज राज्य में कोरोना कर्फ्यू व पाबंदियां 31 मई तक बढ़ा दीं। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आज पंजाब के सभी उच्चाधिकारियों व उपायुक्तों के साथ बैठक कर राज्य में कोरोना के ताजा हालात की समीक्षा की। इसके बाद कोरोना कर्फ्यू व पाबंदियां 31 मई तक बढ़ाने का निर्णय लिया।

गांवों को महामारी से बचाने के लिए पिंडू कोविड फतेह कार्यक्रम

मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सभी अधिकारियों को कोरोना कर्फ्यू तथा पाबंदियां सख्ती से लागू करने का आदेश दिया। इसके अलावा पंजाब के गांवों में यूपी जैसे हालात पैदा न होने देने के लिए मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पिंडू कोविड फतेह कार्यक्रम ‘कोरोना मुक्त पिंड अभियान’ शुरू करने का भी ऐलान किया। इसके अलावा पंजाब में 18 से 44 आयु वर्ग के सभी लोगों का जल्द कोरोना टीकाकरण करने के लिए मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने संबंधित अधिकारियों को स्पूतनिक वी वैक्सीन की उपलब्धता के लिए संभावना तलाशने का निर्देश दिया। यह जानकारी पंजाब के मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल ने दी।

इधर, पंजाब व हरियाणा में कोरोना कर्फ्यू व पाबंदियाों की अवधि बढ़ जाने के बाद अब चंडीगढ़ में भी लॉकडाउन बढ़ने की संभावना जताई जा रही है। चंडीगढ़ में लॉकडाउन की अवधि को लेकर प्रशासन सोमवार को कोविड वार रूम की मीटिंग में फैसला ले सकता है।

error: Content can\\\'t be selected!!