महंगे पानी पर मनीमाजरा में कांग्रेस का धरना जारीः अब अन्य वार्डों में भी ऐसे धरने लगाने की दी चेतावनी

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य एवं चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पवन शर्मा भी पहुंचे धरने पर

CHANDIGARH: चंडीगढ़ नगर निगम द्वारा पानी के रेट्स बढ़ाए जाने के खिलाफ ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष संजय भजनी के नेतृत्व में कांग्रेस की तरफ से मनीमाजरा में दिया जा रहा धरना आज पांचवें दिन भी जारी रहा। शुक्रवार को धरने पर सुरजीत ढिल्लों, शाम सिंह, मनजिंदर सिंह विमला, दिलबर सिंह और रामकर्ण सिंह पूरे जोश के साथ बैठे और पानी के रेट कम करने की मांग को लेकर भारतीय जनता पार्टी व नगर निगम के विरोध में नारे लगाए।

बीजेपी शासित नगर निगम ने लोगों की कमर तोड़कर रख दीः पवन शर्मा

इस मौके पर चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं अखिल अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य पवन शर्मा ने कहा कि पिछले साढ़े 4 साल में बीजेपी शासित नगर निगम ने शहर में तरह-तरह के टैक्स लगाकर लोगों की कमर तोड़ कर रख दी है। पानी तक के 3 गुना रेट बढ़ाकर सारी हदें पार कर दीं। उन्होंने मनीमाजरा की जनता से अपील की कि धरने पर बैठे कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को समर्थन करें और इस धरने में आकर अपनी भागीदारी करें, ताकि मनीमाजरा में भारतीय जनता पार्टी के दोनों पार्षदों को यह संदेश जा सके कि अब मनीमाजरा की जनता उनके खिलाफ खड़ी हो चुकी है । पवन शर्मा ने कहा कि जब तक बीजेपी पानी के बढ़े हुए रेट को कम नहीं करती तब तक ऐसे धरने अन्य वार्डो में भी लगाए जाएंगे।

लोगों का मिल रहा पूरा समर्थनः संजय भजनी

ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष संजय भजनी और सुरजीत ढिल्लों ने कहा कि इस धरने को मनीमाजरा की जनता का पूरा समर्थन मिल रहा है। लोग खुद चलकर धरनाकारियों से मिलने आ रहे हैं। कई लोगों ने तो खुद आकर कहा है कि हम भी इस धरने पर बैठना चाहते हैं।

मनीमाजरा के भाजपा पार्षदों की आलोचना की

संजय भजनी और सुरजीत ढिल्लों ने मनीमाजरा से चुने गए दोनों भाजपा पार्षदों जगतार सिंह जग्गा और विनोद अग्रवाल के रवैए की कड़ी आलोचना करते हुए कहा कि उन्होंने एक बार भी इस बात की जहमत नहीं उठाई कि धरने पर बैठे लोगों से बात करें और समस्याओं का समाधान करने की कोशिश करें। भजनी ने कहा कि आने वाले नगर निगम चुनाव में बीजेपी पार्षदों के इस घमंडी रवैए का जवाब देने के लिए जनता तैयार बैठी है।

error: Content can\\\'t be selected!!