चंडीगढ़ में महंगे पानी को लेकर कांग्रेस का धरना मात्र ढकोसलाः चितरंजन चंचल

CHANDIGARH: आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता चितरंजन चंचल ने कहा है कि चंडीगढ़ नगर निगम की तरफ से पानी के रेट्स बढ़ाए जाने के खिलाफ कांग्रेस द्वारा मनीमाजरा में किया जा रहा धरना-प्रदर्शन मात्र ढकोसला है।

कांग्रेस व भाजपा एक ही थैली के चट्टे-बट्टे

चंचल ने एक बयान में कहा कि कांग्रेस और भाजपा दोनों एक ही थैली के चट्टे-बट्टे हैं और दोनों दलों को लोगों की समस्याओं से कोई लेना-देना नहीं है। यही कारण है कि शहर में समस्याओं की भरमार है और कांग्रेस पानी के रेट बढ़ाए जाने पर धरना-प्रदर्शन का नाटक कर अपनी खिसकती राजनीतिक जमीन को तलाशने में लगी है। उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस को जनता की इतनी फिक्र थी तो निगम हाउस की मीटिंग में कांग्रेस के पार्षद इस प्रस्ताव का डटकर विरोध करते और प्रस्ताव पास ही न होने देते, फिर ऐसे धरना-प्रदर्शन की जरूरत ही न पड़ती।

अपनी खिसकती सियासी जमीन बचाने के लिए लोगों की आंखों में धूल झोंक रही कांग्रेस

आम आदमी पार्टी के नेता ने कहा कि शहर में कई समस्याएं तभी से हैं जब कांग्रेसी सत्ता सुख भोगने एवं कथित घोटालों में व्यस्त थे। उस समय कांग्रेस ने कुछ नहीं किया। अब नगर निगम चुनाव की खातिर कांग्रेस अपनी खिसकती सियासी जमीन एवं अपनी साख बचाने के चक्कर में धरना-प्रदर्शन कर लोगों की आंखों में धूल झोंकने का काम कर रही है। चंचल ने कहा कि शहर के लोगों को समझ आ गया है कि चाहे कांग्रेस हो या भाजपा, दोनों एक ही थैली के चट्टे-बट्टे हैं, यह दोनों ही पार्टियां लोगों का भला नहीं कर सकतीं।

आम आदमी पार्टी ही कर सकती है लोगों की समस्याएं हल

चंचल ने कहा कि आम आदमी पार्टी ही एकमात्र ऐसी पार्टी है, जोकि नगर निगम की सत्ता में आने के बाद लोगों की समस्याओं का हल कर सकती है। उन्होंने कहा कि आने वाले नगर निगम चुनाव में लोग आम आदमी पार्टी को जिताएंगे, ताकि चंडीगढ़ में भी लोग दिल्ली की तरह सस्ती बिजली, पानी, स्कूल एवं चिकित्सा सुविधाओं का लाभ ले सकें। उन्होंने कहा कि कोरोनाकाल में जिस तरह से आम जनता पर आर्थिक बोझ डाला जा रहा है, आम आदमी पार्टी इसकी कड़ी निंदा करती है और पानी के बढ़े हुए रेट वापस लेने के लिए प्रशासन से मांग करती है।

error: Content can\\\'t be selected!!