सांसद किरण खेर के खिलाफ कांग्रेस का हंगामा जारीः हल्लोमाजरा चौक पर भाजपा के विरुद्ध नारेबाजी कर पुतला फूंका

कहा- जूता वाले बयान को लेकर चंडीगढ़ के लोगों से माफी मांगें सांसद किरण खेर

CHANDIGARH, 17 MARCH: शहर के किशनगढ़ क्षेत्र में बुधवार को कम्युनिटी सेंटर के उद्घाटन के दौरान चंडीगढ़ की भाजपा सांसद किरन खेर द्वारा दिए गए विवादित बयान पर चंडीगढ़ में खड़ा हुआ हंगामा अभी रुकने का नाम नहीं ले रहा है। आज जिला कांग्रेस कमेटी-3 के अध्यक्ष प्रवीण नारंग और ब्लॉक कांग्रेस कमेटी वार्ड नंबर-19 की अध्यक्ष सोनिया गुरचरण सिंह के नेतृत्व में लोगों ने हल्लोमाजरा चौक पर भाजपा के विरोध में नारेबाजी करते हुए सांसद किरण खेर का पुतला फूंका। साथ ही किरण खेर से से मांग की कि वह चंडीगढ़ के वोटरों से माफी मांगें।

इस मौके पर कांग्रेस के प्रदेश सचिव बिरेन्द्र रॉय, जिला अध्यक्ष प्रवीण नारंग और ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गुरचरण सिंह ने कहा कि सांसद किरण खेर ने दीप काम्प्लेक्स हल्लोमाजरा के निवासियों को छित्तर फेरने (जूते मारने) की बात कही, जो कि सिर्फ दीप काम्प्लेक्स ही नहीं, बल्कि पूरे चंडीगढ़वासियों के लिए शर्म की बात है। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि किसी सांसद के मुख से ऐसी अभद्र भाषा का इस्तेमाल निंदनीय है। इसके लिए सांसद किरण खेर को दीप काम्प्लेक्स के लोगों से माफी मंगानी चाहिए। अगर वह ऐसा नहीं करतीं तो रामदरबार और हल्लोमाजरा में जिस दिन प्रवेश करेंगी, उनका स्वागत काले झंडे दिखाकर किया जाएगा।

कांग्रेस नेताओं ने भाजपा को भी आड़े हाथ लेते हुए कहा कि सांसद किरण खेर जिस अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रही थीं, उससे बीजेपी की मानसिकता साफ झलकती है और इस वाक्ये को चंडीगढ़ की जनता कभी नहीं भूलेगी। साथ ही आने वाले 2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा। आज के प्रदर्शन में जीएस कम्बोज, जाहिद परवेज खान, हरभजन कौर, सुभाष पाल, बलविंदर कौर, बीएन तिवारी, तारा चंद, अनिल गोयल, नितिन कुमार, रामनिवास, गुलशन कुमार, चौटाला, सोनिया दुग्गल, प्रीत काकरा, नितिन ठाकुर, राजेश कुमार, यशपाल, साहिल कल्याण, लक्ष्मीनारायण, राज गिल, डेनिएल, सुनील भंगु, काका कल्याण, संजय कुमार, रिंकू के अलावा सैकड़ों लोगों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

error: Content can\\\'t be selected!!