नए संसद भवन का विरोध अपने शीर्ष नेतृत्व को खुश रखने के लिए कर रही है कांग्रेस: अरुण सूद

चंडीगढ़ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा- विपक्ष को राष्ट्रीय हित में देना चाहिए साथ

CHANDIGARH, 26 MAY: चंडीगढ़ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण सूद ने आज कहा कि 28 मई को पीएम नरेंद्र मोदी नए संसद भवन का उदघाटन करेंगे और इसे देशवासियों को समर्पित करेंगे। 

सूद ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने ही दिसंबर 2020 में नए संसद भवन की आधारशिला रखी थी। यह भवन 64,500 वर्गमीटर के विशाल क्षेत्र में फैला है। इसके इको फ्रेंडली ग्रीन कंस्ट्रक्शन से बिजली खपत को 30 प्रतिशत तक कम किया जा सकेगा। सूद ने इस संसद भवन के उदघाटन को लेकर कुछ विपक्षी पार्टियों द्वारा किए जा रहे विरोध को अनावश्यक और दुर्भाग्यपूर्ण बताया और कहा कि अन्य विपक्षी दल कांग्रेस के बहकावे में न आएं और उदघाटन समारोह में शामिल हों। 

सूद ने कहा कि कांग्रेस इस भवन का विरोध अपने शीर्ष नेतृत्व को खुश रखने के लिए कर रही है, जिसका प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से निजी विरोध है, क्योंकि उन्होंने कांग्रेस के इसी नेतृत्व को राजनीतिक रूप से बेरोजगार कर दिया। सूद ने बहुजन समाज पार्टी, वाईएसआर कांग्रेस, बीजेडी और अकाली दल द्वारा समारोह में शामिल होने के ऐलान के लिए इन दलों की सराहना की। अरुण सूद ने कहा कि नया संसद भवन भारत के विश्व में बढ़ रहे रुतबे और करोड़ों भारतीयों की अकाक्षाओं का प्रतीक है।

error: Content can\\\'t be selected!!