कांग्रेस: हरीश रावत ने अब अपने सैक्रेटरी को भी चंडीगढ़ में उतारा, उत्तराखंड प्रकोष्ठ की ली सुध

संगठन प्रभारी ने नगर निगम चुनाव-2021 के मद्देनजर चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस के विभिन्न प्रकोष्ठों को भी सक्रिय और मजबूत करने का काम शुरू किया

CHANDIGARH: उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत ने चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस संगठन का प्रभारी बनने के बाद यहां संगठन की जो ओवरहॉलिंग शुरू की है, उसके तहत अब पार्टी के विभिन्न प्रकोष्ठों को भी सक्रिय कर मजबूत करने का काम आरंभ कर दिया गया है। मुख्य रूप से नगर निगम चुनाव-2021 के मद्देनजर की जा रही इस कवायद में आज सबसे पहले चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस के उत्तराखंड प्रकोष्ठ की ही सुध ली गई।

बैठक में हरिपाल रावत ने सुने सभी के विचार
चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस का प्रभारी बनने के बाद उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत यहां संगठन को लेकर कितने गंभीर हैं, इसका अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि उन्होंने अब अपने सैक्रेटरी हरिपाल रावत को भी चंडीगढ़ में उतार दिया है। हरीश रावत के निर्देश पर हरिपाल रावत ने आज सेक्टर-35 स्थित चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस कार्यालय राजीव गांधी भवन में चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस के उत्तराखंड प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों व चंडीगढ़ स्थित उत्तराखंड से संबंधित विभिन्न संगठनों के लोगों के साथ बैठक की। इस मौके पर चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस ट्रेडर्स सैल के चेयरमैन राकेश गर्ग भी विशेष रूप से मौजूद थे।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी में अब उत्तराखंड के लोगों को भी अहम जिम्मेदारी मिलेगी
चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रदीप छाबड़ा की अध्यक्षता में हुई इस बैठक में हरिपाल रावत ने उत्तराखंड प्रकोष्ठ की मजबूती के लिए सभी के विचार सुने। इसके बाद बैठक का पूरा ब्यौरा संगठन प्रभारी हरीश रावत के समक्ष रखा गया। हरीश रावत भी इन दिनों पंजाब दौरे के सिलसिले में चंडीगढ़ आए हुए हैं। वह पंजाब कांग्रेस के भी संगठन प्रभारी हैं। बैठक का ब्यौरा लेने के बाद हरीश रावत ने इस दिशा में और तेजी से काम करने का निर्देश दिया। साथ ही हरीश रावत व चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रदीप छाबड़ा ने निर्णय लिया कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी में उत्तराखंड के लोगों को भी अहम जिम्मेदारियां दी जाएंगी।

बैठक में यह लोग रहे मौजूद
उत्तराखंड प्रकोष्ठ की बैठक में मुख्य रूप से पार्षद गुरबख्श रावत, उत्तराखंड सैल के चेयरमैन बीरेंद्र सिंह रावत, सीनियर वाइस चेयरमैन एचके पाठक, वाइस चेयरमैन रोशन लाल बडोनी, लीगल एडवाइजर बिपन नेगी, सैक्रेटरी राजेश रावत, मुकेश, पान सिंह राणा, भगवती प्रसाद गौड़, बीएस रावत, बालम गिरि, अशोक तिवारी, धीरज राना, बचन सिंह नगरकोटी, चंदन करायत, जगदीश शर्मा, बलबीर बागड़ी, बलबीर तोपवाल, बीडी उनियाल, धीरेन्द्र नेगी, विशाल नेगी, संजय जखमोला आदि मौजूद थे।

error: Content can\\\'t be selected!!