कांग्रेस ने ऐन मौके पर बदला एक उम्मीदवार, BJP के देवेश मोदगिल ने भी भरा पर्चा, कांग्रेस-भाजपा में नहीं रुक रही बगावत, देखें अब कौन हुआ बागी

CHANDIGARH: चंडीगढ़ नगर निगम चुनाव के लिए कांग्रेस ने आज ऐन मौके पर एक वार्ड में अपना उम्मीदवार बदल दिया। निगम चुनाव के लिए आज नामांकन की अंतिम तिथि के मौके पर कांग्रेस ने अपने उम्मीदवारों की अंतिम सूची (लिस्ट देखें नीचे) जारी की। इस बीच, कांग्रेस व भाजपा में टिकट वितरण का काम पूरा हो जाने के बाद बगावत रुक नहीं रही है। आज वार्ड नंबर-26 में भाजपा के पुराने नेता नरेंद्र चौधरी ने बगावत का झंडा उठाते हुए निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया। उधर, बापूधाम में कांग्रेस के पुराने नेता किशनलाल प्रधान ने भी पार्टी प्रत्याशी के सामने निर्दलीय ताल ठोंक दी है। उधर, वार्ड-21 से भाजपा उम्मीदवार देवेश मोदगिल ने भी आज नामांकन पत्र दाखिल कर दिया। इस मौके पर चंडीगढ़ के पूर्व सांसद एवं एडिशनल सॉलिसिटर सत्यपाल जैन विशेष रूप से मौजूद थे।

भाजपा नेता नरेंद्र चौधरी का कहना है कि डड्डूमाजरा कॉलोनी निवासियों के हित को ध्यान में रखते हुए उन्होंने वार्ड नंबर 26 से चुनाव लड़ने के लिए आजाद उमीदवार के रूप में नामांकन पत्र दाखिल किया है। उधर, कांग्रेस के बागी उम्मीदवार किशन लाल प्रधान को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशिशंकर तिवारी ने भी अपना समर्थन देते हुए घोषणा कर दी है कि चंडीगढ़ नगर निगम चुनाव में जहां-जहां कांग्रेस के बागी प्रत्याशी चुनाव लड़ेंगे, वहां उन्हें वह समर्थन देंगे तथा पूर्वांचलियों के वोट कांग्रेस के बागी उम्मीदवारों के पक्ष में डलवाने के लिए प्रचार करेंगे। बता दें कि इस चुनाव में कांग्रेस द्वारा अपनी पत्नी को टिकट न दिए जाने से शशिशंकर तिवारी नाराज हो गए हैं।

error: Content can\\\'t be selected!!