कांग्रेस उम्मीदवार दीपा दुबे व गुरबख्श रावत ने भी भरा पर्चा, लक्की को BJP अध्यक्ष अरुण सूद ने दीं जीत की शुभकामनाएं

CHANDIGARH: चंडीगढ़ नगर निगम चुनाव के लिए नामांकन की अंतिम तिथि से एक दिन पहले आज विभिन्न पार्टियों के उम्मीदवारों की तरफ से नामांकन पत्र भरने का सिलसिला दिनभर चलता रहा। सेक्टर-26 के पॉलिटेक्निक कॉलेज में चंडीगढ़ प्रदेश महिला कांग्रेस की अध्यक्ष एवं वार्ड नंबर-12 से कांग्रेस की लोकप्रिय उम्मीदवार दीपा दुबे ने अपना नामांकन भरा। इस बीच, वार्ड नंबर-2 से नामांकन पत्र दाखिल करने पहुंचे कांग्रेस उम्मीदवार एवं पूर्व डिप्टी मेयर एचएस लक्की का सामना चंडीगढ़ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण सूद से हुआ तो सूद ने लक्की को गले लगाकर जीत की शुभकामनाएं दीं।

नामांकन पत्र दाखिल करते हुए वार्ड-12 की कांग्रेस प्रत्याशी दीपा दुबे।

12 नंबर वार्ड मेरा घरः दीपा दुबे

वार्ड नंबर-12 से कांग्रेस उम्मीदवार दीपा दुबे ने नामांकन करने के बाद कहा कि 12 नंबर वार्ड मेरा घर है, क्योंकि मैं इसी वार्ड की बेटी हूं और इसी वार्ड की बहू भी हूं। उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने के बाद अपने वार्ड के बुजुर्गों के लिए मेरा बुजुर्ग-मेरे तत्व की मुहिम, वार्ड की बेटियों की शादियों के लिए सुविधा केंद्र फ्री करवाना, वेंडर्स जोन को सेक्टर-15 से कहीं और शिफ्ट करवाना, सब्जी मंडी की समस्या, मार्केट की समस्याएं, बच्चों के लिए प्ले ग्राउंड, बुजुर्गों के लिए वेदर डिस्पेंस योग का पूर्ण निर्माण करवाना, कूड़े से निजात दिलवाना प्राथमिक कार्य रहेंगे। दीपा दुबे ने नामांकन भरने के बाद कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेताओं , वार्ड नंबर 12 के निवासियों, अपने परिवार के सदस्यों, मित्रों और शुभचिंतकों का धन्यवाद किया।

नामांकन के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए वार्ड-12 की कांग्रेस उम्मीदवार दीपा दुबे।

नामांकन के दौरान लक्की का सूद से हुआ सामना

वार्ड नंबर-2 से कांग्रेस प्रत्याशी हरमोहिंदर सिंह लक्की ने सेक्टर-17 में नामांकन पत्र दाखिल किया। उन्होंने कहा कि चंडीगढ़ के लोग इस बार कांग्रेस को वोट देने जा रहे हैं, क्योंकि बीजेपी ने शहर की बेहतरी के लिए कुछ नहीं किया है। पानी की दरों में भारी वृद्धि की गई और चंडीगढ़ के निवासियों पर अनावश्यक टैक्स थोपे गए। चंडीगढ़ की स्वच्छता रैंकिंग में भी भारी गिरावट आई, जो भाजपा की विफलता बताती है। उन्होंने लोगों से इस बार बदलाव के लिए वोट करने की अपील की। इस बीच, जब लक्की अपना नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए पहुंचे तो उनका सामना चंडीगढ़ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण सूद से हो गया। इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे को गले लगाया तथा सूद ने लक्की को जीत की शुभकामनाएं दीं। इस दौरान भाजपा के कई अन्य नेता भी अरुण सूद के साथ मौजूद थे।

वार्ड नंबर-2 से कांग्रेस प्रत्याशी एचएस लक्की नामांकन पत्र दाखिल करते हुए।

समाज के उत्थान के लिए मैं सदैव सक्रिय रूप से कार्य करती रही हूं और करती रहूंगी: गुरबख्श रावत

वार्ड नं. 27 से कांग्रेस की युवा प्रत्याशी व वर्तमान पार्षद गुरबख्श रावत ने भी आज अपना नामांकन इंडस्ट्रियल एरिया फेज-1 में दाखिल किया। इस दौरान उनके साथ कांग्रेस के वरिष्ठ कार्यकर्ता, समर्थक व वार्ड की विभिन्न रेजीडेंट्स एवं वैलफेयर एसोसिएशन्स तथा संस्थाओं के सदस्य मौजूद थे। नामांकन भरने से पूर्व एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें वार्ड के निवासियों ने पार्षद गुरबख्श रावत को फूल मालाएं पहनाई और जीत की शुभकामनाएं दीं। इस पर गुरबख्श रावत ने सभी उपस्थितगणों का आभार व्यक्त किया।

नामांकन पत्र दाखिल करते हुए वार्ड नंबर-27 से कांग्रेस प्रत्याशी एवं मौजूदा पार्षद गुरबख्श रावत।

इस अवसर पर कांग्रेस प्रत्याशी गुरबख्श रावत ने कहा कि वह समाज हित व उत्थान के लिए शुरू से ही कार्य करती रही हैं और भविष्य में भी इसी दिशा में कार्य करती रहेंगी। गुरबख्श रावत ने कहा कि उन्होंने अब तक के अपने पार्षद कार्यकाल में अपने वार्ड, जिसके अंतर्गत सेक्टर 38 वेस्ट, 39, 40 हैं, में कई महत्वपूर्ण कार्य करवाए हैं और जो पाइप लाइन में हैं, उन्हें भी वह चुनाव जीतने के बाद शीघ्र पूरा करवाएंगी।

नामांकन के लिए जाने से पहले वार्ड नंबर-27 से कांग्रेस प्रत्याशी एवं मौजूदा पार्षद गुरबख्श रावत को मालाएं पहनाकर जीत की शुभकामनाएं देते हुए वार्डवासी।
error: Content can\\\'t be selected!!