चंडीगढ़ में निगम चुनाव बाद भी टूट रही कांग्रेस: पूर्व प्रदेश संगठन सचिव रोशन लाल बडोनी AAP में हुए शामिल

आम आदमी पार्टी के सह प्रभारी प्रदीप छाबड़ा ने पार्टी में कराया शामिल, किया स्वागत

CHANDIGARH: नगर निगम चुनाव से पहले ही कांग्रेसी नेताओं के कांग्रेस छोड़कर आम आदमी पार्टी (AAP) में शामिल होने का शुरू हुआ सिलसिला अब निगम चुनाव के बाद भी जारी है।

आज AAP के सह प्रभारी प्रदीप छाबड़ा की हाजिरी में चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस के पूर्व संगठन सचिव, समाजसेवी एवं व्यवसायी रोशन लाल बडोनी आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए। सह प्रभारी प्रदीप छाबड़ा ने उन्हें औपचारिक तौर पर पार्टी में शामिल कराया और स्वागत किया।

इस मौके पर AAP के वरिष्ठ नेता विक्रम पुंढीर भी मौजूद थे। AAP के राष्ट्रीय सह प्रभारी प्रदीप छाबड़ा ने कहा कि बडोनी के
आने से चंडीगढ़ में रहने वाले उत्तराखंड के लोगो में आम आदमी पार्टी का जनाधार बढ़ेगा व पार्टी को मजबूती मिलेगी। छाबड़ा ने कहा कि बडोनी को पार्टी में पूरा मान-सम्मान व बड़ी जिम्मेदारी दी जाएगी।

ग़ौरतलब है कि शहर के हर कोने से लोकप्रिय और प्रतिष्ठित चेहरे लगातार आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं। रौशन लाल उत्तराखंड के मूल निवासी हैं और अपने एरिया के लोगों के बीच उनकी काफी लोकप्रियता है। हाल ही में शहर में हुए नगर निगम चुनाव में कांग्रेस से टिकट न मिलने पर उन्होंने निर्दलीय चुनाव भी लड़ा था। इसके अलावा वह कांग्रेस में पिछले कई सालों से कई अहम पदों पर जिम्मेदारी निभा चुके हैं। उनका स्वागत करते हुए सह प्रभारी प्रदीप छाबड़ा ने कहा कि शहर के विकास की चाहत रखने वाले सभी अच्छे लोगों का हम पार्टी में स्वागत करते हैं।

error: Content can\\\'t be selected!!