कांग्रेस ने BJP की बाइक रैली में ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाने का लगाया आरोप, कार्रवाई की मांग की

चंडीगढ़ पुलिस आम लोगों के घर तो चालान भेज देती है लेकिन भाजपाइयों के साथ अलग व्यवहार करती है: राजीव शर्मा

CHANDIGARH, 9 AUGUST: चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस ने आज शाम को शहर में स्थानीय भाजपा की युवा शाखा की ओर से मोटर बाइक रैली करते हुए उपद्रव और बिना किसी डर के खुले आम कानून व ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाने का आरोप लगाया और इसके लिए भाजपा की कड़ी आलोचना की है।

चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता राजीव शर्मा ने आज यहां जारी एक बयान में कहा कि सड़कों पर मामूली यातायात उल्लंघन के लिए भी आम आदमी को कचहरियों में तलब कर उन पर जुर्माने और सजाएं ठोकी जा रही हैं तथा चालान उनके घरों को भेजे जा रहे हैं परन्तु आज यहां आयोजित भाजपा के युवा विंग की रैली में ज़्यादातर बाइक सवार बिना हेलमेट के सवारी कर रहे थे। यहां तक ​​कि भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने भी, जिन्होंने रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया, भाजपा के लोगों को यातायात नियमों का पालन करने की और सड़क पर अधांधुंध दोपहिया वाहन न चलाने की सलाह नहीं दी।

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि कानून तोड़ने वाले बाइकर्स के खिलाफ पुलिस की ओर से अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है, जिससे साफ तौर पर यह आभास होता है कि कानून लागू करने वाली एजेंसियां ​​बीजेपी से जुड़े लोगों के साथ अलग किस्म का व्यवहार करती हैं। चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस ने चंडीगढ़ पुलिस से अपील की है कि वह भाजपा के बड़े नेताओं के दबाव के आगे न झुके और कानून तोड़ने वालों भाजपा के सदस्यों के खिलाफ कार्रवाई करे।

error: Content can\\\'t be selected!!