चंडीगढ़ ट्राइसिटी के साहित्यकारों ने वरिष्ठ साहित्यकार केदारनाथ केदार को किया याद

CHANDIGARH: चंडीगढ़ ट्राइसिटी की साहित्यक संस्थाओं व साहित्यकारों ने वरिष्ठ साहित्यकार केदारनाथ केदार को श्रद्धांजंलि देने के लिए ऑनलाइन गोष्ठी का आयोजन किया। बता दें कि केदारनाथ केदार का गत दिनों पंचकूला में निधन हो गया था।

गोष्ठी में भंडारी अदबी ट्रस्ट के अध्यक्ष अशोक नादिर ने केदार जी के साथ अपने संबंधों का जिक्र करते हुए कहा कि वे मेरे लिए बड़े भाई की तरह थे। संवाद साहित्य मंच के अध्यक्ष प्रेम विज ने कहा कि केदार जी की याद में प्रतिवर्ष उनकी जयंती पर काव्य गोष्ठी का आयोजन किया जाना चाहिए।

इस मौके पर हरियाणा पंजाबी साहित्य अकादमी के उपाध्यक्ष गुरविंद्रर सिंह, निदेशक हरियाणा पंजाबी साहित्य अकादमी सुनील वशिष्ठ, सिरी राम अर्श, डा. विनोद शर्मा और मंथन साहित्य मंच के अध्यक्ष डा. सुशील हसरत, विद्याधाम यू.एस.ए. की अध्यक्ष डा. सरिता मेहता, उमंग साहित्य मंच की नीलम त्रिखा, गांधी स्मारक भवन के निदेशक डा. देवराज त्यागी, पंजाबी लेखक सभा के बलकार सिद्धू ने भी विचार व्यक्त किए। गोष्ठी में इनके अलावा इंद्र वर्षा, गुरदीप गुल, शमस तवरेजी, मनजीत इंद्रा, सुरजीत धीर, संगीता शर्मा कुंदरा, सुदेश मोदगिल, प्रतिभा माही, सुनीता धालीवाल और एस.एल. धवन आदि शामिल थे। कार्यक्रम का संचालन कविवर गणेश दत्त ने किया।

error: Content can\\\'t be selected!!