प्रवीण खंडेलवाल के भाजपा सांसद बनने पर चंडीगढ़ के व्यापारियों ने दिल्ली में मोदी का आभार जताया, कार्यक्रम में जुटे देशभर के व्यापारी नेता

चंडीगढ़ से हरीश गर्ग के नेतृत्व में ताल कटोरा स्टेडियम पहुंचा कैट के चंडीगढ़ चैप्टर का प्रतिनिधिमंडल

NEW DELHI/ CHANDIGARH, 10 JUNE: दिल्ली की चांदनी चौक लोकसभा सीट पर 90 हजार वोटों से भाजपा सांसद चुने गए कॉन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (CAT) के राष्ट्रीय महासचिव प्रवीण खंडेलवाल के सम्मान, समर्थन और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार व्यक्त करने के लिए कॉन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (CAT) ने दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में आज एक भव्य समारोह का आयोजन किया। इसमें चंडीगढ़ समेत देशभर के पांच हजार से ज्यादा व्यापारी नेताओं ने भाग लिया। चंडीगढ़ से कॉन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (CAT) के चंडीगढ़ चैप्टर के अध्यक्ष एवं राष्ट्रीय सचिव हरीश गर्ग के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने नवनिर्वाचित सांसद प्रवीण खंडेलवाल का सम्मान करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार व्यक्त किया कि उन्होंने व्यापारियों की शक्ति का सम्मान करते हुए देश के 9 करोड़ व्यापारियों का प्रतिनिधित्व कर रहे प्रवीण खंडेलवाल जैसे जुझारू व्यापारी नेता को दिल्ली की चांदनी चौक लोकसभा सीट पर भाजपा का उम्मीदवार बनाया। हरीश गर्ग ने चांदनी चौक लोकसभा क्षेत्र के वोटरों का भी आभार जताया, जिन्होंने 90 हजार वोेटों से प्रवीण खंडेलवाल को जिताकर यह सीट एक बार फिर भाजपा की झोली में डाली।

इस कार्यक्रम में दिल्ली सहित देश के 25 से अधिक राज्यों से व्यापारी नेता पहुंचे थे। इस मौके पर संगीत की दुनिया के नामचीन कलाकारों ने संगीतमय प्रस्तुति से अपना समर्थन जताया और प्रधानमंत्री मोदी का धन्यवाद किया। सभी राज्यों के व्यापारी नेताओं ने एक स्वर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आस्था व्यक्त करते हुए कहा कि वर्तमान सरकार के कार्यकाल में देशभर में व्यापार के नए अवसर बनेंगे और घरेलू व्यापार मजबूत होगा तथा ईज ऑफ़ डूइंग बिज़नेस के अन्तर्गत कर प्रणाली का सरलीकरण भी होगा। वहीं निर्यात व्यापार के लिए सरकार अनेक समर्थन पालिसी लेकर आएगी । उन्होंने यह भी उम्मीद जताई कि ई-कॉमर्स की दुश्वारियां ख़त्म होंगी तथा व्यापारियों द्वारा टेक्नोलॉजी को अपनाए जाने के सभी प्रयास किए जाएंगे।

इस अवसर पर कॉन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (CAT) के चंडीगढ़ चैप्टर के अध्यक्ष एवं राष्ट्रीय सचिव हरीश गर्ग के अलावा महासचिव भीम सेन, उपाध्यक्ष हरिशंकर मिश्रा, पवन गर्ग, सचिव अजय सिंगला ने नवनिर्वाचित भाजपा सांसद प्रवीण खंडेलवाल के व्यापारियों के लिए समर्पण और कठिन परिश्रम का उल्लेख करते हुए कहा कि कैट के माध्यम से प्रवीण खंडेलवाल ने देश के 9 करोड़ व्यापारियों के लिए कई दशकों से जो निस्वार्थ कार्य किया है ये उसका ही फल है कि आज देश का व्यापारी उनके समर्थन में मजबूती से खड़ा है। देश के रिटेल और व्यापार से जुड़े हर मुद्दे को प्रमुखता से उन्होंने समय-समय पर उठाया है और उनके हित के लिए लंबी लड़ाई लड़ी है। उनकी दूरदर्शिता, संगठनात्मक क्षमता और कुशल व्यक्तित्व के बल पर देश के कोने-कोने में मौजूद व्यापारियों ने उन्हें एक सम्माननीय नेता के रूप में स्वीकारा है और आज देश के 9 करोड़ व्यापारियों के लिए गर्व की बात है कि वो हम सब का प्रतिनिधित्व देश की संसद में करेंगे।

हरीश गर्ग ने बताया कि इस कार्यक्रम में देश के सभी राज्यों के वरिष्ठ नेताओं ने खंडेलवाल के सांसद बनने पर उनको बधाई संदेश दिए और अपनी शुभकामनाएं व्यक्त कीं। देशभर के व्यापारियों के प्यार और समर्थन को देखकर खंडेलवाल भावुक हो गए और कहा कि मैं कल भी व्यापारी था और आज भी व्यापारी हूं और आने वाले समय मे भी व्यापारी ही रहूंगा, आपसे मिला प्यार और समर्थन ही मेरी सबसे बड़ी पूंजी है और ये मेरा वायदा है कि मैं कभी भी आपके मान-सम्मान को गिरने नही दूंगा। अब आपके सहयोग से जो पद मुझे मिला है उसका एक- एक दिन मैं आपके उत्थान में कार्य करते हुए व्यतीत करूंगा, ये मेरा संकल्प है।

कॉन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (CAT) के चंडीगढ़ चैप्टर के महासचिव भीम सेन ने कहा कि खंडेलवाल कल 11 जून से सांसद के रूप में अपना कार्यकाल शुरू कर रहे हैं और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आपका सांसद-आपके द्वार आह्वान के अन्तर्गत 11 जून से अपने क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर फुटपाथ या किसी भी सार्वजनिक स्थल पर जन चौपाल लगाकर प्रतिदिन बैठ कर लोगों की समस्याओं को हल करेंगे। इस कार्यक्रम में देश के विभिन्न रंग देखने को मिले और बेहतरीन संगीतमय प्रस्तुतियों ने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया।

error: Content can\\\'t be selected!!