चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस सेवादल ने मोदी सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन, धनास में कैंडल मार्च निकाला

मोदी द्वारा अपने अमीर दोस्तों को लाभ पहुंचाने के कारण बढ़ रही महंगाई और बेरोजगारी: डॉ. ओ.पी. वर्मा

CHANDIGARH, 31 MARCH: चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस सेवादल ने केंद्र की मोदी सरकार पर उद्योगपति गौतम अडानी मामले की जांच की मांग करने पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी को परेशान किए जाने का आरोप लगाते हुए आज यहां केंद्र सरकार और भाजपा के खिलाफ जोरदार विरोध व्यक्त किया और देर शाम धनास के छोटे फ्लैटों में कैंडल मार्च निकाला।

इस कैंडल मार्च का आयोजन चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस सेवादल के अध्यक्ष डॉ. ओ.पी. वर्मा ने सेवादल के अन्य नेताओं अच्छे लाल गौड़, सुनीत कुमार, किशोर कुमार, आफताब, आर राजा, सुनयना, प्रकाशो रानी, रोहित और आर. कुशवाहा के साथ मिलकर किया। इस दौरान कांग्रेस सेवादल के नेताओं ने धनास की सड़कों, गलियों से गुजरते हुए मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

इस अवसर पर चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस सेवादल के अध्यक्ष डॉ. ओ.पी. वर्मा ने कहा कि हमारे देश के आम नागरिक बेलगाम महंगाई और बेरोजगारी से इसलिए त्रस्त हैं क्योंकि मोदी सरकार केवल अपने अमीर दोस्तों को ही लाभ देना चाहती है और मध्यम वर्ग को खत्म करना चाहती है। उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार की अपने राजनीतिक फायदे के लिए बनाई गई ऐसी नीतियों से ही देश में आर्थिक असमानता बढ़ रही है।

डॉ. वर्मा ने उद्योगपति गौतम अडानी, जिसकी कम्पनियों पर कथित रूप से कई आर्थिक अपराध करने और देश के बैंकों और दूसरे वित्तीय संस्थानों का धन लूटने के आरोप हैं, का बचाव करने के लिए भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना की। कांग्रेस सेवादल नेता ने कहा कि इससे पहले भी गुजरात के कई रईस कारोबारी जनता के हजारों करोड़ रुपये लेकर देश छोड़कर भाग चुके हैं, लेकिन मोदी सरकार ने उनके द्वारा जनता का लूटा हुआ पैसा वापस लाने के लिए कभी भी कोई कारगर कदम नहीं उठाए।

इस बीच कांग्रेस सेवादल कार्यकर्ताओं ने अपने घरों की चाबियां उस वक्त अपने नेता राहुल गांधी को सौंपने का फ़ैसला किया जब वह अपना दिल्ली स्थित सरकारी आवास खाली करेंगे। इससे पहले चण्डीगढ़ प्रदेश कांग्रेस सेवादल के अध्यक्ष डॉ. ओपी वर्मा इस आशय का एक पत्र राष्ट्रीय कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को लिख चुके हैंं।

error: Content can\\\'t be selected!!