सेवा सप्ताहः सत्यपाल जैन ने एनएसी मनीमाजरा में किया पौधारोपण

CHANDIGARH: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70वें जन्मदिवस के उपलक्ष्य में मनाए जा रहे सेवा सप्ताह के दौरान चंडीगढ़ के पूर्व सांसद एवं भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यसमिति के सदस्य सत्य पाल जैन ने आज एन.ए.सी. मनीमाजरा के पार्क में पौधारोपण किया। इस पौधारोपण का आयोजन स्थानीय नागरिकों द्वारा किया गया था।

सत्य पाल जैन ने इस अवसर पर कहा कि जिस तरीके से देश का प्रत्येक नागरिक, प्रत्येक शहर, प्रत्येक गांव श्री नरेन्द्र मोदी का जन्मदिवस मना रहा है और पूरा सप्ताह सेवा कार्य तथा पौधारोपण आदि करके मना रहा है, वह नरेन्द्र मोदी की लोकप्रियता का जीता जागता प्रमाण है। उन्होंने कहा कि पौधारोपण करके हम पर्यावरण की रक्षा कर सकते हैं क्योंकि कोरोना महामारी के दौर में, इस महामारी से बचने के लिये प्रकृति की गोद में लौट जाना आवष्यक हो जाता है।

कार्यक्रम के संयोजक सतपाल गुप्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पर्यावरण से विशेष लगाव है, इसलिए उनका जन्मदिवस मनाने के लिये आज पौधारोपण किया गया। इस अवसर पर पूर्व महापौर देवेश मोदगिल, सतपाल गुप्ता, अक्षय चुघ, घनश्याम बंसल, तरसेम गर्ग, अमित शर्मा, श्रीकान्त व्यास, मनोज सूद, मलकीत सिंह सहित काफी पार्टी कार्यकर्ता भी उपस्थित थे।

ये भी देखें- B’DAY SPECIAL: जानिए क्या है मोदी का लक फैक्टर, जिसका जन्म से है गहरा नाता

error: Content can\\\'t be selected!!