सेवा सप्ताहः मोदी के 70वें जन्मदिन के उपलक्ष्य में 70 गरीब बच्चों को कपड़े बांटे

CHANDIGARH: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70वें जन्मदिवस के उपलक्ष्य में मलोया कालोनी में 70 गरीब बच्चों को कपड़े बांटे गए। कार्यक्रम के आयोजक तथा भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता हरि शंकर मिश्रा ने बताया कि बच्चों का चयन पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा उनके परिवार की आर्थिक तंगी को देखते हुए किया गया।

चंडीगढ़ के पूर्व सांसद सत्यपाल जैन इस कार्यक्रम में मुख्यतिथि के नाते उपस्थित हुए। इस अवसर पर जैन ने कहा कि पार्टी सारे देश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्मदिवस पूरे सात दिन सेवा सप्ताह के रूप में मना रही है तथा इस दौरान समाज के विभिन्न वर्गों के लिये सेवा कार्य किये जा रहे हैं। उन्होंने हरि शंकर मिश्रा सहित भारतीय जनता पार्टी के उन सभी कार्यकर्ताओं का अभिनन्दन किया, जिन्होंने समाज के पिछड़े वर्ग के बच्चों की सेवा करके प्रधानमंँत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिवस मनाया है।

कपड़े ग्रहण करने के बाद बच्चे मुख्य अतिथि व अतिथियों के साथ।

कार्यक्रम के आयोजक हरि शंकर मिश्रा ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चंडीगढ़ से विशेष लगाव है और 5 साल चंडीगढ़ में रहने के दौरान मोदी ने सभी लेबर कॉलोनियों का न केवल दौरा किया था, बल्कि इस दौरान कॉलोनी वासियों से अच्छा संवाद भी कायम किया था। इसलिये उन्होंने मोदी के जन्मदिन पर कॉलोनी के 70 गरीब बच्चों को मुफ्त कपड़े बांटने का निर्णय लिया।

इस अवसर पर पूर्व पार्षद सतिंदर सिंह, पूर्व महापौर देवेश मोदगिल, सतपाल गुप्ता, मदन परमार, संजय बिहारी, बलदेव सिंह, राकेश मिश्रा, नरेन्द्र शर्मा, राजीव कुमार पांडे, रामस्वरूप छपरा, लालू गुप्ता, शिव सागर, नगेंद्र, मनोज, प्रमिला, आशा जिंदल, अरुणा शर्मा, विजय भान और कमलेश भी उपस्थित थे।

ये भी देेखें- B’DAY SPECIAL: जानिए क्या है मोदी का लक फैक्टर, जिसका जन्म से है गहरा नाता

error: Content can\\\'t be selected!!