सेवा सप्ताहः चंडीगढ़ प्रदेश भाजपा ने अरुण सूद के नेतृत्व में लगातार 5वें दिन आयोजित किए कई कार्यक्रम

CHANDIGARH: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70वें जन्म दिवस के उपलक्ष्य में चंडीगढ़ प्रदेश भाजपा द्वारा मनाए जा रहे सेवा सप्ताह के अंतर्गत आज पांचवें दिन विभिन्न स्थानों पर समाज सेवा के कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। इस दौरान चंडीगढ़ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण सूद के नेतृत्व में पार्टी के कार्यकर्ताओं ने 10 स्थानों पर पौधारोपण, 8 स्थानों पर सफाई अभियान और 6 स्थानों पर फल वितरण कार्यक्रमों का आयोजन किया ।

पौधारोपण कार्यक्रम के दौरान जुटे भाजपा कार्यकर्ता।

रविन्द्र पठानिया ने पौधारोपण किया

भाजपा के जिला नंबर-1 में दो पार्कों में पौधारोपण, जिला नम्बर-2, सेक्टर-41 और 42 में पार्टी के जिलाध्यक्ष रविन्द्र पठानिया द्वारा झाड़ू लगाकर सफाई और सेक्टर-41 के पार्कों में पौधारोपण किया गया। इसके अलावा जिला नंबर-3 के जिलाध्यक्ष राजिंदर शर्मा के नेतृत्व में सेक्टर-46, 32 में सफाई अभियान, 2 स्थानों पर पौधारोपण और फल वितरण कार्यक्रम हुए। इसी प्रकार जिला नंबर-4 और 5 में भी कार्यक्रमों का आयोजन हुआ ।

20 सितम्बर को होगा सेवा सप्ताह का समापन

चंडीगढ़ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण सूद ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्म दिवस 70वां होने के चलते पार्टी ने सेवा सप्ताह के सभी कार्यक्रमों की 70 के अंक के हिसाब से रूपरेखा तैयार की है। इस सेवा सप्ताह का समापन 20 सितंबर को होगा। उन्होंने आज के सफल आयोजनों के लिए सभी का आभार व्यक्त किया।

ये भी देखें- B’DAY SPECIAL: जानिए क्या है मोदी का लक फैक्टर, जिसका जन्म से है गहरा नाता

error: Content can\\\'t be selected!!