चंडीगढ़ नगर निगम चुनाव: कांग्रेस से उम्मीदवार घोषित होते ही जन्नत जहां पहुंचीं धार्मिक स्थलों पर, विजयी होने का लिया आशीर्वाद

कांग्रेस की फायर ब्रांड नेता जन्नत जहां ने वार्ड की जनता के बीच भरी हुंकार, कहा-BJP ने लोगों को चिढ़ाने के लिए अपने नाकारा पार्षद की पत्नी को दिया टिकट

CHANDIGARH: चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस ने आज शाम नगर निगम चुनाव के लिए उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी। इसके तुरंत बाद वार्ड नंबर-4 से घोषित उम्मीदवार जन्नत जहां अपने वार्ड के सैकड़ों समर्थकों के साथ धार्मिक स्थलों मंदिर, मस्जिद, गुरुद्वारा और चर्च पहुंची। यहां जन्नत पूजा-अर्चना और मत्था टेकते हुए एमसी चुनाव में विजयी होने का आशीर्वाद लेकर चुनाव प्रचार के लिए अपने वार्ड में जनता के बीच निकल पड़ीं। साथ ही वार्ड की जनता से वायदा किया कि जिस प्रकार से भाजपा पार्षद ने इस वार्ड को नर्क बना कर छोड दिया है, अब किसी भी सूरत में ऐसा नहीं होने दिया जाएगा। जहां ने कहा कि मेरा नाम जन्नत है और हम सब मिलकर इस वार्ड को सच में जन्नत बना कर भाजपाइयों को दिखा देंगे।

आज वार्ड-4 की इंदिरा कालोनी में पहली बार हुंकार भरते हुए कांग्रेस पार्टी उम्मीदवार जन्नत जहां ने कहा कि भाजपा ने इस वार्ड की जनता को चिढ़ाने के लिए काम न करने वाले भाजपा पार्षद विनोद अग्रवाल की पत्नी को यहां से टिकट दिया है। उन्होंने कहा विनोद अग्रवाल ने पार्षद रहते हुए कभी भी इंदिरा कॉलोनी, किशनगढ़, शास्त्री नगर और आईटी पार्क का भला नहीं किया। इस वार्ड को भाजपा पार्षद ने नर्क बनाकर छोड़ दिया है। अब उसी पार्षद की पत्नी को यहां से भाजपा ने उम्मीदवार बनाया है। ताकि इस वार्ड को और भी गर्त में पहुंचाया दिया जाए। कांग्रेस पार्टी से उम्मीदवार जन्नत जहां ने कहा जनता इन भाजपाइयों को जान चुकी है। इसलिए इस बार एमसी चुनाव में वार्ड नंबर-4 की जनता, भाजपा को सबक सिखा कर रहेगी। साथ ही कांग्रेस उम्मीदवार को विजय बनाकर एमसी भेजेगी।

कांग्रेस उम्मीदवार जन्नत जहां ने जनता से वादा किया कि चुनाव जीतने पर सबसे पहले यहां पानी की सप्लाई सुनिश्चित करेंगे। ताकि लोगों के घरों में समय पर साफ पानी मिल सके। इस वार्ड के सभी पार्कों में झूले और ओपन जिम लगाए जाएंगे। जन्नत जहां ने कहा कि इस वार्ड में सफाई कर्मचारियों का समय पर नहीं आना बेहद दुखद है, चुनाव जीतने पर सफाई कर्मचारियों को हर हाल में वार्ड की सफाई करनी पडेगी। पानी की कीमतों को कम कराने के लिए भी कांग्रेस लड़ाई लड़ेगी। कांग्रेस उम्मीदवार जहां ने कहा इस वार्ड में टूटी हुई सभी सड़कों को एक समय सीमा में ठीक कराएंगे। यहां की सीवर लाइनें और रोड गलियां बदतर हाल में है, सभी को मरम्मत कराकर यहां की जनता को नर्क से उबारकर वार्ड नंबर-4 को जन्नत बनाएंगे।
आज के कार्यक्रम में जलील कुरैशी, नेतराम राणा, मलकीत सिंह, गनु कुमार, राजिंदर बागड़ी, गुरदयाल, लाखन सिंह, नईम अहमद, संत राम, शमशुद्दीन, रफीकान, राजकुमारी, कृष्णा देवी, सोमवती, भोली के अलावा अन्य गणमान्य शामिल हुए।

error: Content can\\\'t be selected!!